ताज़ा खबर
 

IPL सट्टेबाजी: सलमान खान के भाई अरबाज को ठाणे पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

शक जताया जा रहा है कि भारत के शीर्ष सट्टेबाजों सोनू जालान उर्फ सोनू मालद द्वारा संचालित सट्टेबाजी में दांव लगाने वाले लोगों में से अरबाज भी एक शख्स थे।

अरबाज खान। (Photo Courtesy: Twitter)

आईपीएल सीजन-11 को खत्म हुए अभी 5 ही दिन हुए हैं लेकिन इससे जुड़ी एक खबर ने खलबली मचा दी है। एक टीवी चैनल के अनुसार बॉलीवुड स्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान पर सट्टेबाजी का आरोप लगा है, जिसके चलते उन्हें ठाणे पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस ने शुक्रवार (1 जून) की सुबह अरबाज के बांद्रा स्थित घर में समन भेजा था।

समन में लिखा गया है कि मुंबई से चलने वाले घोटाले से जुड़ी जांच के लिए अरबाज का मौजूद रहना जरूरी है। शक जताया जा रहा है कि भारत के शीर्ष सट्टेबाजों सोनू जालान उर्फ सोनू मालद द्वारा संचालित सट्टेबाजी में दांव लगाने वाले लोगों में से अरबाज भी एक शख्स थे। बता दें कि 15 मई को डोंबीवली से चल रहे सट्टेबाजी रैकेट में चार की गिरफ्तारी हुई थी, जिसका रिंग लीडर सोनू जालान था।

Malaika Arora, Arbaaz Khan, Arbaaz Khan ex wife malaika arora, model and actress malaika arora, actor and producer arbaaz khan, salman khan, salman khan brother arbaaz khan

पहले भी हो चुकी है सोनू जालान की गिरफ्तारी: मुंबई पुलिस 2012 में आईपीएल मैच में सट्टेबाजी मामले में सोनू को गिरफ्तार कर चुकी है। उस दौरान ये बात सामने आई थी कि मैच को फिक्स करने के लिए एक श्रीलंकाई खिलाड़ी को 10 करोड़ रुपये दिए गए थे।

इस सट्टेबाजी रैकेट के संबंध दाउद इब्राहिम की डी कंपनी से भी जुड़ते दिख रहे हैं। स्पॉट फिंक्सिंग के चलते 2016 में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स पर 2 साल का बैन लगा था। इसके चलते फास्ट बॉलर श्रीसंत का करियर तक खत्म हो गया था।

Next Stories
1 IPL 2018: फेसबुक पर रहा इस क्रिकेटर का जलवा, टीम ने भी मारी बाजी
2 IPL 2018: हर साल विराट कोहली से एक बैट लेता है CSK का ये खिलाड़ी, इस बार गाली भी सुननी पड़ी
3 वनडे मैच में लगी 82 बाउंड्री, दोनों टीमों ने मिलकर बना दिए कुल 756 रन
ये पढ़ा क्या?
X