ताज़ा खबर
 

IPL 2018: 5 मैचों में MI की चौथी हार, कप्‍तान रोहित शर्मा ने गिनाई वजहें

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी टीम की बल्लेबाजी सही नहीं थी।

Author जयपुर | April 23, 2018 2:40 PM
IPL 2018: मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा। (Photo: PTI)

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी टीम की बल्लेबाजी सही नहीं थी। रोहित ने कहा कि मुंबई ने 167 रनों का स्कोर बनाया, लेकिन इसमें 20 रनों की जरूरत और थी, जिससे वह जीत हासिल कर पाते। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में रविवार रात खेले गए इस मैच में राजस्थान ने मुंबई को तीन विकेट से मात दी। यह मुंबई की इस सीजन में खेले गए पांच मैचों में चौथी हार है।

रोहित ने मैच के बाद एक बयान में कप्तान कहा, “इस हार का बोझ संभाल पाना आसान नहीं है। टीम के गेंदबाजों ने अच्छा काम किया, लेकिन हमारी बल्लेबाजी पर्याप्त नहीं थी। अगर हम अपने स्कोर में 20 रन अधिक बनाते, तो जीत हासिल कर सकते थे। हमने दूसरी या तीसरी बार यह गलती की है। हमें सुधार की जरूरत है।”

रोहित ने राजस्थान टीम के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा, “मैच के अंत तक हम जीत के करीब थे। राजस्थान को श्रेय जाता है। इस पिच पर हर ओवर में 10 रन बना पाना आसान नहीं है। इसी वजह से 180 से 190 का स्कोर न बना पाना हमारे लिए हार का कारण बना। राजस्थान के गेंदबाजों को जीत का श्रेय जाता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App