ताज़ा खबर
 

IPL 2018, RCB vs SRH: बेकार गई विलियमसन-पांडे की अर्धशतकीय पारी, 14 रन से जीती आरसीबी

IPL 2018: हैदराबाद के लिए कप्तान केन विलियमसन ने 81 रनों की पारी खेली जिसके लिए उन्होंने 42 गेंदों का सामना किया।

मोईन अली और एबी डीविलियर्स। (Photo Courtesy: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 में गुरुवार (17 मई) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से मात दी। बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। हैदराबाद पूरे ओवर खेलने के बाद तीन विकेट खोकर 203 रन ही बना सकी और मैच हार गई। हैदराबाद के लिए कप्तान केन विलियमसन ने 81 रनों की पारी खेली जिसके लिए उन्होंने 42 गेंदों का सामना किया और सात चौके तथा पांच छक्के लगाए। उनके अलावा मनीष पांडे ने 38 गेंदों में सात चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाए और एलेक्स हेल्स ने 24 गेंदों में दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 37 रन बनाए।

इससे पहले, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी की शुरुआत खराब रही और 6 रन के स्कोर पर उसे पार्थिव पटेल (1) के रूप में झटका लगा। वहीं कप्तान विराट कोहली (12) भी जल्द चलते बने। इसके बाद एबी डीविलियर्स और मोईन अली ने मोर्चा संभाला और 107 रन की साझेदारी कर टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया।

मोईन अली ने 34 गेंदों में 6 छक्कों और 2 चौकों की मदद से तेजर्रार 65 रन बनाए। वहीं एबी डीविलियर्स ने 39 गेंदों में 69 रन की पारी खेली। इनके अलावा सरफराज खान ने 8 गेंदों में 4 बाउंड्री की मदद से नाबाद 22 रन बनाए, जिसके दम आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए। विपक्षी टीम की ओर से बेसिल थंपी ने 4 ओवर में बगैर कोई सफलता हासिल किए 70 रन लुटा दिए। इसी के साथ वह आईपीएल इतिहास के सबसे मंहगे गेंदबाज बन गए। हालांकि राशिद खान को 3, जबकि सिद्धार्थ कौल 2 और संदीप शर्मा 1 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App