ताज़ा खबर
 

IPL 2018, MI vs RR: किसी ने ‘उड़कर’ तो किसी ने ‘फिसलकर’ पकड़ा कैच, देखें VIDEO

IPL 2018 Points Table: हार्दिक पांड्या जब बैटिंग लाइन पर थे तभी एक गेंद पर उन्होंने लेग साइड की एक शॉट मारा। मौके पर मौजूद थे संजू सैमसन। उन्होंने पूरी स्पीड में दौड़ते हुए डाइव लगाई और एक हाथ से कैच पकड़ा। उनके इस कैच की कमेंटरी बॉक्स और दर्शकों खिलाड़ियों ने जोरदार तारीफ की।

राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर संजू सैमसन ने मैच के दौरान लगभग उड़कर हवा में एक कैच पकड़ा (फोटो- IPLT20.com screengrab)

रविवार (13 मई) को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में मुंबई और राजस्थान दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार फिल्डिंग की। खिलाड़ियों के बीच मैच को जीतने की ललक इस कदर थी कि कोई ‘उड़कर’ तो कोई ‘फिसलकर’ कैच पकड़ रहा था। रविवार के इस मैच में राजस्थान ने मुंबई को सात विकेट से मात दी। राजस्थान की इस जीत में गेंदबाजों और फिल्डर्स का योगदान भी अहम रहा जिन्होंने मुंबई को अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया और उसकी टीम को अच्छी शुरुआत के बावजूद छह विकेट पर 168 रन ही बनाने दिये।

मैच में मुंबई ऐविन लेविस और हार्दिक पांड्या शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने उनके कुछ कैच भी छोड़ दिये थे। हार्दिक पांड्या जब बैटिंग लाइन पर थे तभी एक गेंद पर उन्होंने लेग साइड की एक शॉट मारा। मौके पर मौजूद थे संजू सैमसन। उन्होंने पूरी स्पीड में दौड़ते हुए डाइव लगाई और एक हाथ से कैच पकड़ा। उनके इस कैच की कमेंटरी बॉक्स और दर्शकों खिलाड़ियों ने जोरदार तारीफ की। बता दें कि संजू सैमसन यूं तो विकेटकीपर हैं लेकिन रविवार को उनकी जगह पर पर जोस बटलर विकेट कीपिंग कर रहे थे।

ऐसी ही शानदार फिल्डिंग का मुजाहिरा मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने किया। 13वीं ओवर की पहली गेंद में सूर्यकुमार यादव ने फिसलते हुए एक कैच पकड़ा और कप्तान अजिंक्य रहाणे को आउट किया। इस विकेट की वजह से राजस्थान को दूसरा झटका रहाणे के रूप में लगा। सूर्यकुमार यादव ने ये कैच हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की गेंद पर पकड़ा था। रहाणे ने 36 गेंदों पर चार चौके की मदद से 37 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने कल शानदार बल्लेबाजी भी की। उन्होंने 31 गेंद 38 रन बनाए।

राजस्थान रायल्स की यह 12 मैचों में छठी जीत है जिससे उसके 12 अंक हो गये हैं और वह अंकतालिका में मुंबई से आगे पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। मुंबई के अब 12 मैचों में दस अंक हैं और उसके लिये प्लेआफ की राह बेहद कांटों भरी बन गयी है। राजस्थान की जीत से चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेआफ में जगह पक्की हो गयी है जिसने दिन के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App