ताज़ा खबर
 

IPL 2018 Opening Ceremony: यहां देखें ओपनिंग सेरेमनी का प्रसारण..

IPL 2018 Opening Ceremony: अवॉर्ड समारोह और आईपीएल में उनकी पिछली परफॉर्मेस को उनके फैंस द्वारा यूट्यूब पर आज भी देखा जाता है। उद्घाटन समारोह में ऋतिक के अलावा वरुण धवन और प्रभु देवा भी अपनी प्रस्तुती दी।
IPL 2018 Opening Ceremony: आईपीएल सीजन 11 की ओपनिंग सेरेमनी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगी

बॉलीवुड सितारे ऋतिक रोशन, वरुण धवन और मशहूर डांसर प्रभु देवा इस साल आईपीएल के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं। उद्घाटन समारोह शनिवार को शाम छह बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा। ऋतिक ने बीते दिन से इस फिनाले एक्ट के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है, जहां वह अपनी पिछली फिल्मों से हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति देंगे, जिनमें ‘धूम मचाले’, ‘एक पल का जीना’, ‘बावरे बावरे’ और ‘सेनोरीटा’ जैसे सुपरहिट गीत शामिल हैं। ऋतिक से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जी हां, मैं आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर सकता हूं कि मैं आईपीएल के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने वाला हूं। मैंने इसकी रिहर्सल शुरू कर दी है। लाइव ऑडिएंस के सामने एक बार फिर से परफॉर्म करना मजेदार होगा।

यहां पढ़ें MI vs CSK, IPL 2018 Live Cricket Score

अवॉर्ड समारोह और आईपीएल में उनकी पिछली परफॉर्मेस को उनके फैंस द्वारा यूट्यूब पर आज भी देखा जाता है। उद्घाटन समारोह में ऋतिक के अलावा वरुण धवन और प्रभु देवा भी अपनी प्रस्तुती देंगे। मीका सिंह अपनी आवाज से उद्घाटन समारोह में समां बांधेंगे। उनके साथ जैकलिन फर्नाडिज और तमन्ना भाटिया भी प्रस्तुति देंगी। लीग का 11वां संस्करण शनिवार से शुरू हो रहा है। लीग का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

यहां देखें आईपीएल-11 की ओपनिंग सेरेमनी के लाइव अपडेट्स…

मोबाइल पर इस तरह देख सकेंगे MI vs CSK के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट…

आईपीएल सीजन 11 की ओपनिंग सेरेमनी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगी

शुरू होने का समय – ओपनिंग सेरेमनी शाम छह बजे शुरू होगी
लाइव प्रसारण – सेरेमनी का लाइव प्रसाण Star Sports 1/HD, Star Sports 2/HD, Star Sports 3/HD पर होगा
लाइव स्ट्रीमिंग – सेरेमनी की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर हो रही है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App