ताज़ा खबर
 

IPL 2018: आउट हुए हार्दिक पंड्या तो MI चीयरलीडर ने दी गाली, देखें वीडियो

जैसे ही हार्दिक पंड्या आउट हुए मुंबई इंडियंस की यह चीयरलीडर ने अचानक ही रिएक्शन दिया। IPL 2018: दरअसल चीयरलीडर इस मुकाबले को बड़ी ही ध्यान से देख रही थी और अपनी टीम को चीयर कर रही थी, दिल्ली के साथ मुकाबले में टीम के आखिरी उम्मीद हार्दिक पंड्या जब गलत शॉट खेलकर आउट हुए तो यह चीयरलीडर खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाई।

मैच के दौरान शॉट खेलते हुए हार्दिक पंड्या। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

इंडियन प्रीमियर लीग में चीयरलीडर्स आम तौर पर दर्शकों के मनोरंजन के लिए होती हैं। हर बाउंड्री या फिर विकेट पर यह चीयरलीडर्स लोगों का मनोरंजन करती हैं और अपने टीम को चीयर करती हैं। अक्सर चीयरलीडर्स के बारे में यह कहा जाता है कि उनकी टीम जीतेगी या फिर हारेगी इस बात से उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता। लेकिन रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 55वें मुकाबले में एक चीयरलीडर का अलग ही अंदाज देखने को मिला। इस मुकाबले में मैदान पर आमने-सामने थी दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस की टीम। दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 174 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम शुरुआत से ही लड़खड़ाती नजर आई। टीम को बुरी स्थिति से उबारने के लिए मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे हार्दिक पंड्या ने आते ही तेजी से रन बनाना शुरू किया। इस दौरान उन्होंने कुछ चौके भी लगाए। एक वक्त तो हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी ने मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों की आंखों में जीत की नई उम्मीद भर दी। लेकिन तभी एक गैरजिम्मेदराना शॉट खेल कर हार्दिक पंड्या भी पवैलियन लौट गई। हार्दिक के इस तरह आउट होने से मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों में निराशा छा गई। यहां तक कि ईशान किशन ने भी माथे पर हाथ रख लिया।

इस बीच मुंबई इंडियंस की चीयरलीडर को लेकर कैमरे में एक दिलचस्प वाकया भी कैद हो गया। चीयरलीडर पंड्या को गाली देते हुए कैमरे में कैद हो गई। जैसे ही हार्दिक पंड्या आउट हुए मुंबई इंडियंस की यह चीयरलीडर ने अचानक ही रिएक्शन दिया। दरअसल चीयरलीडर इस मुकाबले को बड़ी ही ध्यान से देख रही थी और अपनी टीम को चीयर कर रही थी, दिल्ली के साथ मुकाबले में टीम के आखिरी उम्मीद हार्दिक पंड्या जब गलत शॉट खेलकर आउट हुए तो यह चीयरलीडर खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाई।

दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ हुए इस बेहद ही अहम मुकाबले को मुंबई इंडियंस ने 11 रनों से गंवा दिया। मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस का आईपीएल में सफर भी खत्म हो चुका है। आपको बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स पहले से ही प्लेऑफ की रेस से बाहर है और अब उसने मुंबई इंडियंस को हराकर उसे भी बाहर कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App