ताज़ा खबर
 

IPL 2018 क्रिकेट स्कोर, KKR vs DD Score Streaming: एकतरफा मुकाबले में केेकेआर ने दिल्ली को 71 रनों से हराया

VIVO IPL 2018, KKR VS DD, Scorecard Online (आईपीएल २०१८ ) :ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 201 रनों का लक्ष्य रखा था। दिल्ली इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 14.2 ओवरों में 129 रनों पर सिमट गई।
कोलकाता पहला मैच जीतने के बाद अगले दो मैच हारकर जीत की पटरी से उतर चुकी है।

केकेआर ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 71 रनों से हराकर इस टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल कर ली है। 201 रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत खराब रही और पहले ही ओवर में जेसन रॉय 1 रन बनाकर आउट हो गए। दिल्ली इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 14.2 ओवरों में 129 रनों पर सिमट गई। इससे पहले आंद्रे रसेल और नीतीश राणा की धमाकेदार पारी की बदौलत केकेआर ने दिल्ली के सामने 201 रनों का लक्ष्य दिया था। आंद्र रसेल ने 12 गेंदों 44 रनों की पारी खेलकर केकेआर की पकड़ इस मैच में मजबूत कर दी थी। वहीं नीतीश राणा ने भी टीम के लिए 59 रन बनाए। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम की शुरुआत खराब रही थी और सुनील नरेन जल्दी आउट हो गए।

इसके बाद रॉबिन उथप्पा और क्रिस लिन ने संभालने का काम किया। अच्छी शुरुआत करने के बाद उथप्पा 35 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद लिन भी 31 रन बनाकर चलते बने। बता दें कि दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

 

 IPL 2018 , KKR vs DD Highlights :

-सुनील नरेन  गेंदबाजी करने आए हैं। मॉरिस बोल्ड, दिल्ली की आखिरी उम्मीद खत्म होती हुई। अगली ही गेंद पर विजय शंकर भी एलबीडब्लयू हो गए। दिल्ली-117/8(11.5)

टॉम कर्रन की पहली गेंद पर मैक्सवेल ने छक्का लगाया। तीसरी गेंद तेवतिया आउट हुए, कर्रण ने इस मैच में अपना पहला विकेट हासिल किया। विजय शंकर बल्लेबाजी करने आए हैं।  दिल्ली-99/5(10)

-टॉम कर्रन की पहली गेंद पर पंत ने चौका लगाया। अगली गेंद पर सिंगल। मैक्सवेल ने तीसरी गेंद पर जोरदार छक्का जड़ा।  दिल्ली-81/3(8)

-पावरप्ले का अंतिम ओवर सुनील नरेन लेकर आए हैं। तीसरी गेंद पर पंत ने चौका लगाया। अगली गेंद पर एक और चौका। दिल्ली-56/3(6)

-आंद्रे रसेल कीदूसरी गेंद पर पंत ने चौका लगाया। तीसरी गेंद पर पंत ने एक और चौका लगाया। अंतिम गेंद पर मैक्सवेल ने चौका लगाया।दिल्ली-38/3(4)

-आंद्रे रसेल पारी का दूसरा ओवर लेकर आए हैं, दूसरी गेंद पर गंभीर ने चौका लगाया। चौथी गेंद पर श्रेयस अय्यर ने चौका लगाया। अगली गेंद पर श्रेयस अय्यर आउट। रसेल की गेंद पर कैच आउट हुए अय्यर। दिल्ली-13/2(1.5)

-राहुल तेबतिया अंतिम ओवर लेकर आए हैं। दूसरी गेंद पर गिल आउट हुए। चावला बल्लेबाजी करने आए हैं। बड़े शॉट्स लगाने के चक्कर में चावला कैच आउट हुए। अंतिम गेंद पर एक और विकेट।

-ट्रेंट बोल्ट की पहली गेंद पर एक रन लेकर राणा ने अपना अर्धशतक पूरा किया। अगली गेंद पर रसेल को बोल्ट ने बोल्ड कर दिल्ली को मैच में ला दिया। शुभमन गिल ने आते ही चौका लगाया। केकेआर-188/5(18)

-राणा ने मॉरिस की गेंद पर छक्का लगाया। तीसरी गेंद पर राणा ने चौका जड़ा। कोलकाता ने मैच में अपनी पकड़ मजबूत बना ली है। इस ओवर से आए 12 रन। केकेआर-157/4(16)

-मोहम्मद शमी के बाद क्रिस मॉरिस गेंदबाजी करने आए हैं। दिनेश कार्तिक ने दूसरी गेंद पर शानदार चौका लगाया। अगली गेंद पर एक और चौका। तीसरी गेंद पर कार्तिक आउट। अगली गेंद पर राणा ने लगाया छक्का। केकेआर-123/4(14)

-विजय शंकर पहला ओवर लेकर आए हैं। दूसरी गेंद पर राणा ने चौका लगाया।  दिनेश कार्तिक ने छक्का लगाया। विजय शंकर का यह ओवर काफी महंगा रहा। केकेआर-102/3(12)

-नदीम की दूसरी गेंद पर राणा ने जोरदार छक्का लगाया।तीसरी गेंद पर चौका। राणा शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। केकेआर-85/2(10)

–नदीम अपना तीसरा ओवर लेकर आए हैं। नदीम ने उथप्पा को आउट कर केकेआर को बड़ा झटका दिया। नदीम ने अपनी गेंद पर उन्हें कैच आउट किया। केकेआर-64/2(8)

-राहुल तेबतिय की दूसरी गेंद पर छक्का। तीसरी गेंद पर नदीम ने कैच छोड़ा। लिन और उथप्पा केकेआर के लिए तेजी से रन बना रहे हैं।  केकेआर-60/1(6)

-ट्रेंट बोल्ट अपना तीसरा ओवर लेकर आए हैं। नई गेंद के साथ बोल्ट को मदद मिल रही है। तीसरी गेंद पर रॉबिन ने चौका लगाया। पांचवीं गेंद पर लिन ने चौका जड़ा।  केकेआर-32/1(5)

-ट्रेंट बोल्ट अपना दूसरा ओवर लेकर आए हैं। तीसरी गेंद पर सुनील नरेन आउट हुए। नए बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा मैदान पर आए हैं। उथप्पा ने सिंगल लेकर खाता खोला। अंतिम गेंद पर लिन ने चौका लगाया। केकेआर-12/1(3)

-क्रिस लिन और सुनील नरेन कोलकता की तरफ से पारी की शुरुआत करेंगे। वहीं ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजी करने के लिए तैयार। पहला ओवर मेंडन रहा। 

-दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर हैं जिन्होंने दो बार कोलकाता को आईपीएल का खिताब दिलाया है। ऐसे में गंभीर के लिए यह रोचक मुकाबला होगा। कोलकाता ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। मिशेल जॉनसन के स्थान पर टॉम कुरैन को टीम में चुना गया है। वहीं दिल्ली ने भी अपनी टीम में एक बदलाव किया है। क्रिस मौरिस बिमारी से वापस आ गए हैं। डेनियल क्रिस्टियन को बाहर जाना पड़ा है।

-दिल्ली डेयरडेविल्स की प्लेइंग इलेवन- गौतम गंभीर, , राहुल तेवतिया, शादबाज नदीम, ट्रेंट बोल्ट, मोहम्मद शमी, जेसन रॉय, ऋषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, श्रेयस अय्यर, विजय शंकर, क्रिस मॉरिस

-दिल्ली पिछला मैच जीतने के बाद इस मैच में भी जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी। वहीं कोलकाता की टीम इस मैच में वापसी करने की पूरी कोशिश करेगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule