ताज़ा खबर
 

IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज टूर्नामेंट से पहले ही हुआ बाहर

Indian Premier League 2018: चेन्नई ने हरभजन सिंह को दो करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा। वहीं केदार जाधव के लिए 7.8 करोड़ रुपये की कीमत अदा की है। उनके अलावा अंबाती रायडू इस बार चेन्नई की जर्सी में नजर आएंगे।

मिचेल सैंटनर। (Photo Courtesy: ICC)

आईपीएल सीजन-11 की शुरुआत 7 अप्रैल से होने जा रही है लेकिन इससे पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर आ गई है। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर घुटने की चोट के चलते 6 से 9 महीनों के लिए क्रिकेट से दूर हो गए हैं। 26 वर्षीय इस खिलाड़ी को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने 50 लाख रुपये में खरीदा है। न्यूजीलैंड के कोच माइक हैसोन का कहना है कि, “निजी स्तर पर सभी मिचेल की चोट को लेकर मायूस हैं। वह ड्रेसिंग रूप में बेहद पॉपुलर हैं। सैंटनर अपने काम की बेहद इज्जत करते हैं। वह तीनों फॉर्मेट के लिए हमारे की-प्लेयर हैं। हम सभी उन्हें आगे की सीरीज में बेहद मिस करेंगे।”

सैंटनर इंग्लैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी बाहर हो चुके हैं। उनके स्थान पर 12 सदस्यीय टीम में टॉड एस्टल को मौका दिया गया है। टॉड एस्टल स्पिन गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी भी कर लेते हैं, जिसके चलते उन्हें ईश सोढ़ी से ऊपर प्राथमिकता दी गई।

चेन्नई ने हरभजन सिंह को दो करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा। वहीं केदार जाधव के लिए 7.8 करोड़ रुपये की कीमत अदा की है। उनके अलावा अंबाती रायडू इस बार चेन्नई की जर्सी में नजर आएंगे। उनके लिए धोनी की टीम ने दो करोड़ 20 लाख रुपये दिए हैं। साथ ही चेन्नई ने ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन को भी अपनी टीम में जोड़ा है। उनके लिए दो बार की विजेता ने चार करोड़ रुपए दिए।

चेन्नई सुपर किंग्स में इनके अलावा कर्ण शर्मा (5 करोड़), इमरान ताहिर (1 करोड़), फाफ डू प्लेसिस (1.60 करोड़), शार्दुल ठाकुर (2.60 करोड़), ड्वेन ब्रावो (6.40 करोड़), रवींद्र जडेजा (7 करोड़), महेंद्र सिंह धोनी (15 करोड़), सुरेश रैना (11 करोड़), मुरली विजय (2 करोड़), सैम बिलिंग्स (1 करोड़), जगदीशान नारायण (20 लाख), ध्रुव शौरे (20 लाख), चैतन्य बिश्नोई (20 लाख), मार्क वुड (1.50 करोड़), लुंगी नगिडी (50 लाख), दीपक चाहर (80 लाख), मोनू कुमार (20 लाख), आसिफ केएम (40 लाख), कनिष्क सेठ (20 लाख), मिचेल सैंटनर (50 लाख) और क्षितिज शर्मा (20 लाख) को भी अपने साथ शामिल किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App