ताज़ा खबर
 

IPL 2018: SRH को कुलदीप यादव की चेतावनी, कोलकाता में मुसीबत बनेगा विकेट

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के क्वालीफायर-2 मैच के लिए तैयार कोलकाता नाइट राइडर्स के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का कहना है कि ईडन गार्डन्स की विकेट हैदराबाद के लिए मुसीबत बन सकती है।

कुलदीप यादव

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के क्वालीफायर-2 मैच के लिए तैयार कोलकाता नाइट राइडर्स के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का कहना है कि ईडन गार्डन्स की विकेट हैदराबाद के लिए मुसीबत बन सकती है। कोलकाता ने बुधवार रात खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को 25 रनों से हराकर क्वालीफायर-2 में प्रवेश किया। क्वालीफायर-2 में चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करने वाली हैदराबाद का सामना शुक्रवार को कोलकाता से होगा। कुलदीप का कहना है कि केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद के लिए ईडन गार्डन्स की विकेट पर जमना आसाना नहीं होगा। उनका कहना है कि कोलकाता के पास घरेलू मैच का फायदा है और मुंबई में वानखेड़े की पिच ईडन की पिच से अलग है।

कुलदीप ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हमारे लिए यहां खेलना काफी आसान है। हमारे लिए यह हमारा घरेलू मैदान है और इसकी परिस्थिति से भलीभांति परिचित हैं। जाहिर सी बात है कि हैदराबाद के लिए मुंबई से यहां आकर खेलना बहुत मुश्किल होगा। यहां की विकेट मुंबई की विकेट से बिल्कुल अलग है। यहां की विकेट स्पिन गेंदबाजों की मदद करेगी।”

कुलदीप ने कहा कि भले ही हैदराबाद अपने पिछले चार मैचों में हारी हो, लेकिन उनकी टीम का ध्यान सिर्फ अगले मैच पर है न कि विलियमसन टीम की खराब फॉर्म पर। उनकी टीम के लिए जीतना सबसे जरूरी है।

Next Stories
1 IPl 2018: RR पर जीत दर्ज कर बोले KKR कप्‍तान- एलिमिनेटर मैच भरोसे पर टिके होते हैं
2 IPL 2018: KKR के कुलदीप यादव ने बताया मैच का टर्निंग प्वाइंट, यूं हुई राजस्थान रॉयल्स पर जीत
3 KKR vs RR : कोलकाता नाईटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 25 रनों से हराया
ये पढ़ा क्या?
X