IPL 2018, DD vs KXIP: Mayank Agrawal clean bowled by Liam Plunkett, Watch VIDEO - IPL 2018, DD vs KXIP: 145 किमी प्रतिघंटा वाली गेंद ने बिखेर दिए मयंक अग्रवाल के स्‍टंप्‍स, देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IPL 2018, DD vs KXIP: 145 किमी प्रतिघंटा वाली गेंद ने बिखेर दिए मयंक अग्रवाल के स्‍टंप्‍स, देखें वीडियो

IPL 2018, DD vs KXIP: पंजाब के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल पूरी तरह फिट नहीं हैं और इस कारण उनके स्थान पर एरॉन फिंच को शामिल किया गया है। डेविड मिलर को भी टीम में जगह मिली है।

IPL 2018: लायम प्‍लंकेट ने दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के लिए डेब्‍यू मैच में ही कमाल कर दिखाया। (Photo: IPL Video Screen Grab)

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने सोमवार (23 अप्रैल) को जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के 22वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। यह मैच फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जा रहा है। आईपीएल में अब तक दिल्ली ने कुल पांच मैच खेले हैं और उसे एक में जीत मिली है, वहीं पंजाब ने पांच में से चार मैचों में जीत हासिल की है। बल्‍लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत खराब रही और उसने 13 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 91 रन बना लिए थे। पंजाब को दूसरे ही ओवर में अवेश खान ने झटका दिया।

इसके बाद 4.3 ओवर में लायम प्‍लंकेट ने केएल राहुल को अपना शिकार बनाया। 8वें ओवर में प्‍लंकेट ने मयंक अग्रवाल को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। प्‍लंकेट की गेंद 145 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से आई और अग्रवाल का ऑफ स्‍टंप लुढ़कता चला गया।

इस मैच के लिए रविचंद्रन अश्विन की पंजाब टीम के अंतिम एकादश में दो बदलाव हुए हैं। पंजाब के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल पूरी तरह फिट नहीं हैं और इस कारण उनके स्थान पर एरॉन फिंच को शामिल किया गया है। डेविड मिलर को भी टीम में जगह मिली है। इसके अलावा, दिल्ली ने भी अपने अंतिम एकादश में भी दो बदलाव हुए हैं। क्रिस मौरिस और जेसन रॉय चोटिल हैं। ऐसे में इन दोनों के स्थान पर टीम में डॉन क्रिस्टन और लियाम प्लंकट को जगह मिली है।

IPL 2018 LIVE क्रिकेट स्कोर, DD vs KXIP Live Cricket Streaming

टीमें:

किंग्स इलेवन पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), लोकेश राहुल (विकेटकीपर), एरॉन फिंच, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, डेविड मिलर, एंड्रयू टाई, बरिंदर सरन, अंकित राजपूत और मुजीब उर रहमान।

दिल्ली डेयरडेविल्स : गौतम गंभीर (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल क्रिस्टन, विजय शंकर, राहुल तेवातिया, लियाम प्लंकट, शाहबाज नदीम, हर्षल पटेल और ट्रैंट बाउल्ट।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App