ताज़ा खबर
 

IPL 2018: CSK के शेन वॉटसन ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी को क्‍या चीज बनाती है बेहद खास

IPL 2018: शेन वाट्सन ने कहा कि मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी में जिस तरह का अनुभव नजर आता है उतना कई खिलाड़ियों में नजर नहीं आता। उन्होंने कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे सीएसके की तरफ से पूरे टूर्नामेंट के दौरान ओपनिंग करने का मौका मिला है।

Author Updated: May 21, 2018 6:49 PM
IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (एपी फोटो)

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व ऑल राउंडर शेन वाट्सन ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है। शेन वाट्सन ने बतलाया है कि आखिर वो कौन सी चीज है जो मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी को इतना खास बनाती है। शेन वाट्सन इस वक्त महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं। शेन वाट्सन ने कहा कि मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी में जिस तरह का अनुभव नजर आता है उतना कई खिलाड़ियों में नजर नहीं आता। उन्होंने कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे सीएसके की तरफ से पूरे टूर्नामेंट के दौरान ओपनिंग करने का मौका मिला है। इसके अलावा जब कभी धोनी को जरूरत होती है मैं गेंदबाजी भी कर पाता हूं। उन्होंने कहा कि मैदान पर धोनी के साथ होने से मुझे यह फायदा मिलता है कि मैं यह समझ पाता हूं कि कैसे धोनी खेल को समझ लेते हैं और उनका दिमाग कैसे इतना काम करता है।

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में आगे बातचीत करते हुए वाट्सन ने कहा कि टी-20 में दबाव के वक्त आपका अनुभव ही काम करता है। वाट्सन ने कहा कि मैदान पर धोनी का अनुभव देखते बनता है। उन्हें मालूम है कि एक बल्लेबाज क्या करने मैदान पर जा रहा है, वो समझते हैं कि मैदान पर एक गेंदबाज को क्या करना चाहिए। आप उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखेंगें तो आप पाएंगे कि 10 में से 9 बार वो रन चेज करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल का यह सीजन वाट्सन के लिए अब तक ठीक रहा है। 36 साल के इस खिलाड़ी ने 13 मैंचों में 33.69 की औसत से अब तक 438 रन बनाए हैं। वाट्सन ने अब तक 28 ओवरों में 6 विकेट लिये हैं। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का अब तक का प्रदर्शन लाजवाब रहा है। जबरदस्त उत्साह के साथ खेल रही इस टीम ने प्लेऑफ में जगह बना ली है। टीम के लगभग सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं। प्रदर्शन के आधार पर टीम आईपीएल के इस सीजन के खिताब की दावेदार भी मानी जा रही है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018 : प्लेऑफ से पहले जानिए इस सीजन किस बल्लेबाज के पास है ऑरेंज कैप जीतने का मौका
2 IPL 2018: आउट हुए हार्दिक पंड्या तो MI चीयरलीडर ने दी गाली, देखें वीडियो
3 सड़क किनारे मूंगफली बेचने वाला चेन्नई का यह खिलाड़ी बना पंजाब की जीत में रुकावट, अब प्लेऑफ में दिखाएगा दम