ताज़ा खबर
 

IPL 2018: मैच जिताने वाले शेन वॉटसन को कप्तान धोनी ने दिया नया नाम

IPL 2018:कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए ना सिर्फ अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया बल्कि शेन वाट्सन को शेन 'शॉकिंग' वाट्सन कहकर उनकी तारीफ भी की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि इस जीत हासिल करने में शेन 'शॉकिंग' वाट्सन ने एक 'शॉकिंग' (अचंभित कर देने वाली) पारी खेली है।

सीएसके टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी और बेटी के साथ। फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की खिताबी जीत की चर्चा सभी लोग कर रहे हैं। खास तौर से इस रोमांचक मुकाबले में सीएसके के खिलाड़ी शेन वाट्सन की यादगार पारी सबको काफी पसंद आई है। खुद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम के अन्य खिला़ड़ियों ने वाट्सन की इस बेहतरीन पारी की जमकर तारीफ की है। इस बीच अब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शेन वाट्सन को नया नाम भी दे दिया है।

जी हां, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए ना सिर्फ अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया बल्कि शेन वाट्सन को शेन ‘शॉकिंग’ वाट्सन कहकर उनकी तारीफ भी की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि इस जीत हासिल करने में शेन ‘शॉकिंग’ वाट्सन ने एक ‘शॉकिंग’ (अचंभित कर देने वाली) पारी खेली है। महेंद्र सिंह धोनी ने आगे लिखा कि एक अच्छा सीजन खत्म हुआ। इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के बारे में धोनी ने लिखा कि जीवा का ध्यान ट्रॉफी पर नहीं है, वो कह रही है कि वो लॉन में दौड़ना चाहती है।

इससे पहले इस मुकाबले के खत्म होने के बाद विरोधी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने भी शेन वाट्सन की जमकर तारीफ की थी। विलियमसन ने कहा था कि हां मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन पारी थी। कोई भी जो फाइनल में 100 रन से अधिक की पारी खेलता है तो बेशक यह उसका शानदार प्रयास है। टीम के लिए बेहतरीन योगदान और उसे रोकना बेहद मुश्किल था।

आपको बता दें कि शेन वाट्सन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फाइनल में नाबाद 117 रन की पारी खेलकर सबको अंचभित कर दिया। वाट्सन ने सत्र के अपने दूसरे शतक के दौरान 11 चौके और आठ छक्के जड़े। शेन वाट्सन की इस पारी की बदौलत सुपरकिंग्स ने 179 रन के लक्ष्य को 18.3 ओवर में ही हासिल कर लिया। सीएसके ने सनराइजर्स हैदराबाद को यह मुकाबला 8 विकेट से हराया। ‘मैच ऑफ द मैच’ का खिताब शेन वाट्सन को मिला।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App