ताज़ा खबर
 

IPL 2018: क्रिस गेल की फार्म में वापसी को लेकर बोले केएस राहुल, अन्य टीमों के लिए है बुरी खबर

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग में विरोधी टीमों को चेतावनी देते हुए फार्म में वापसी करने वाले क्रिस गेल से बचने को कहा है।
Author मोहाली | April 16, 2018 13:19 pm
गेल की वापसी को लेकर लोकेश राहुल ने बाकी टीमों से बचकर रहने को कहा

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग में विरोधी टीमों को चेतावनी देते हुए फार्म में वापसी करने वाले क्रिस गेल से बचने को कहा है। गेल ने कल चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सत्र का अपना पहला मैच खेलते हुए 22 गेंद में अपना दूसरा सबसे तेज अर्धशतक बनाया और टीम की चार रन की जीत की नींव रखी। स्वयं भी अच्छी फार्म में चल रहे राहुल ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह हमारी टीम के लिए शानदार खबर है और अन्य टीमों के लिए बुरी खबर कि क्रिस गेल गेंद को काफी अच्छी तरह हिट कर रहे हैं। हम सभी को पता है कि वह ऐसा खिलाड़ी है जो अकेले दम पर मैच जिता सकता है और विरोधी आक्रमण को ध्वस्त कर सकता है और उसने ऐसा ही किया।’’ आईपीएल नीलामी में गेल दो बार नहीं बिक पाए थे जिसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें दो करोड़ रुपये के उनके आधार मूल्य पर खरीदा।

कग्स इलेवन पंजाब की टीम अपना अगला घरेलू मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। सनराइजर्स के खिलाफ योजना के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘‘आईपीएल में सभी टीमें अच्छी हैं, हम अपनी योजना के अनुसार खेलेंगे और अपने मजबूत पक्षों पर ध्यान देंगे। हम देखेंगे कि हम कहां सनराइजर्स हैदराबाद को पछाड़ सकते हैं।’’ सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेंिमग ने कहा कि गेल काफी अच्छा खेले और इसने अंतर पैदा किया।

उन्होंने हालांकि साथ ही कहा कि पंजाब की टीम को 200 रन से कम पर रोककर उनके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि विरोधी टीम एक समय 220 से अधिक रन बनाने की ओर बढ़ रही थी। उन्होंने कहा, ‘‘दूसरे हाफ में गेंदबाजी काफी अच्छी रही क्योंकि हम कुछ विकेट हासिल करने में सफल रहे, दबाव बनाया। इसलिए मैं इस प्रयास से प्रभावित हूं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App