ताज़ा खबर
 

चेन्नई सुपरकिंग्स की फैन हुईं ढिंचैक पूजा, धोनी ब्रिगेड के लिये बनाया वीडियो

सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज की वजह से पब्लिसिटी पाने वाली ढ‍िंचैक पूजा एक बार फिर चर्चा में है। इस बार पूजा ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक गाना गाया है। इस नए गाने में पूजा ने चेन्नई के बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की है।

महेंद्र सिंह धोनी और ढिंचैक पूजा।

दो साल बैन के बाद इस सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स ने धमाकेदार वापसी की है। चेन्नई के फैन्स को यकीन है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में इस साल भी उनकी टीम चैंपियन का खिताब अपने नाम करेगी। चेन्नई ने अभी तक खेले गए 10 मुकाबलों में सात में जीत और तीन में हार का सामना किया है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चेन्नई को बचे हुए चार मुकाबलों में से कम से कम एक में जीत हासिल करना होगा। हालांकि, टीम की कोशिश ज्यादा से ज्यादा मैच जीत प्वॉइंट्स टेबल में टॉप टू में शामिल होने की होगी। सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज की वजह से पब्लिसिटी पाने वाली ढ‍िंचैक पूजा एक बार फिर चर्चा में है। इस बार पूजा ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक गाना गाया है। इस नए गाने में पूजा ने चेन्नई के बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की है। इस गाने के बोल कुछ इस तरह के हैं, ‘जीतेंगे भी जीतेंगे चेन्नई सुपर किंग्स, हर बॉल को पीटेंगे चेन्नई सुपर किंग्स’। इस गाने से तो यही साबित होता है कि ढिंचैक पूजा भी धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं और आईपीएल उनकी टीम को जीतते हुए देखना चाहती है।

mahendra singh dhoni सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फोटो- पीटीआई

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के अपलोड होते ही लाइक्स और कमेंट्स की बौछार लग गई। फेसबुक पर ढिंचैक पूजा की तरह ही चेन्नई के दूसरे फैन्स भी इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं और चेन्नई की जीत की दुआ मांग रहे हैं। बता दें कि ढिंचैक पूजा अपनी सेल्फी, दिलों का शूटर और आफरीन फातिमा जैसे गीतों की वजह से सुर्खियों में आई थी। इतना ही वहीं अपनी इन गानों की वजह से ही पूजा को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के शो से भी बुलावा आया था।

इसके बाद शो के फिनाले में वह अक्षय और सलमान के साथ मस्ती धमाल करती नजर आई थी। वहीं अगर आईपीएल की बात करें तो चेन्नई की टीम आज अगर राजस्थान को हराने में कामयाब हो जाती है तो वह प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर लेगी। वहीं राजस्थान के लिए एक हार उसे टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा देगा। ऐसे में दोनों ही टीमों की कोशिश आज के मैच को अपने नाम करने की होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट कोहली का छलका दर्द, बोले- निजि जीवन में लोगों की दखलअंदाजी असहज कर रही है
2 VIDEO: विराट कोहली के रेस्टोरेंट में खूब जमी महफिल, डिविलियर्स संग कई क्रिकेटर्स ने चखा स्वाद
3 ऋषभ पंत की फैन हुईं बेन कटिंग की गर्ल फ्रेंड, देर रात ट्वीट कर की तारीफ
ये पढ़ा क्या...
X