ताज़ा खबर
 

विराट कोहली का छलका दर्द, बोले- निजि जीवन में लोगों की दखलअंदाजी असहज कर रही है

"सफलता की राह आसान नहीं थी और मैंने चुनौतियों का सामना करना सीखा है। मैं जूनियर क्रिकेट के रैंक से आया, जिसके बाद रणजी ट्रॉफी और फिर भारतीय टीम के लिए अपना रास्ता बनाया।"

आईपीएल में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली। (पीटीआई फोटो)

सेलेब्स अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ में फैंस के दखल से परेशान रहते हैं। कुछ ऐसा ही विराट भी फील कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा को डेट, इटली में शादी से लेकर अब तक विराट कोहली की जिंदगी में लोगों की दखलअंदाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि इन सबसे वह असहज महसूस कर रहे हैं लेकिन इससे कैसे निबटना है ये वो सीख रहे हैं।

विराट का कहना है कि “लोगों की मेरी निजी जिंदगी में दखल एक समय पर मुझे असहज कर देती है लेकिन मैंने इसे हैंडल करना सीख लिया है। सेलीब्रिटी भी एक सामान्य इंसान ही हैं। किसी अन्य व्यक्ति की तरह। मुझे लगता है कि लोगों को उन्हें स्पेस देना चाहिए। मैंने पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी में बेहतरीन संतुलन बना रखा है। जब मैं परिवार के साथ होता हूं, तो कोशिश करता हूं कि क्रिकेट से अलग रहूं। मैं अपने दोस्तों के साथ मूवी देखता हूं। ड्राइव पर जाता हूं। मुझे अपने डॉगी के साथ समय बिताना पसंद है।”

Anushka Sharma, Virat Kohli in Bengaluru, Anushka and Virat spending quality, Virat and anushka together, virat on special day of anushka sharma, anushka virat, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news

कोहली का कहना है कि “सफलता की राह आसान नहीं थी और मैंने चुनौतियों का सामना करना सीखा है। मैं जूनियर क्रिकेट के रैंक से आया, जिसके बाद रणजी ट्रॉफी और फिर भारतीय टीम के लिए अपना रास्ता बनाया। पहले दिन से, मेरा लक्ष्य देश के लिए खेलना था और इस पर मुझे बहुत गर्व है। क्रिकेट पिच पर खड़े होकर अपने देशवासियों को खुद के लिए चीयर करते हुए देखना एक सुखद अनुभव है। मैं इसके हर पल का आनंद लेता हूं।”

विराट कोहली 66 टेस्ट की 112 पारियों में 8 बार नाबाद रहते 5554 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 21 शतक, 16 अर्धशतक और 6 दोहरे शतक जड़े हैं। बात अगर 208 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 35 बार नाबाद रहते हुए विराट 9588 रन बना चुके हैं। एकदवसीय मैचों में कोहली 35 सेंचुरी और 46 फिफ्टी लगा चुके हैं। वहीं टी20 में कोहली 57 मुकाबलों में 18 अर्धशतक की मदद से 1983 रन बना चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App