ताज़ा खबर
 

IPL 2018: सास के साथ मैच देखने पहुंची थीं हेजल, नहीं आई युवराज की बैटिंग

गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान पहली बार युवराज की वाइफ हेजल कीच अपनी सास शबनम सिंह के साथ नजर आईं। मोहाली में खेले गए इस मुकाबले को देखने के लिए हेजल कीच अपनी सास शबनम सिंह के साथ पहुंची थीं, लेकिन इस मैच में युवराज की बल्लेबाजी नहीं आई।

अपनी सास शबनम सिंह के साथ हेजल कीच। (फोटो सोर्स- आईपीएल)

भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह इस साल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा हैं। नीलामी के दौरान युवराज को पंजाब ने उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा था। गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान पहली बार युवराज की वाइफ हेजल कीच अपनी सास शबनम सिंह के साथ नजर आईं। मोहाली में खेले गए इस मुकाबले को देखने के लिए हेजल कीच अपनी सास शबनम सिंह के साथ पहुंची थीं, लेकिन इस मैच में युवराज की बल्लेबाजी नहीं आई। मोहाली में इससे पहले खेले गए मुकाबलों के दौरान हेजल कीच पंजाब की टीम को चीयर करती नजर आई थीं, लेकिन गुरुवार को पहली बार सास-बहू एक साथ टीम को सपोर्ट करती दिखाई पड़ी। युवराज सिंह पिछले कुछ आईपीएल सीजन में कुछ खास कमाल करने में सफल नहीं रहे। इस साल भी युवी अभी तक कोई करिश्माई पारी खेलने में कामयाब नहीं रहे हैं। केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और करुण नायर जैसे भारतीय बल्लेबाजों ने युवी से बेहतर प्रदर्शन किया है।

युवराज सिंह और पत्नी हेजल।

वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने के लिए युवराज का इस आईपीएल में अपने फॉर्म को हासिल करना बेहद जरूरी है। युवराज के पास खुद को साबित करने के लिए अभी काफी मैच हैं। अगर युवी इस दौरान उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करते हैं तो भारतीय टीम के दरवाजे उनके लिए एक बार फिर से खुल सकते हैं। युवराज पर इस साल पंजाब के अलावा किसी और टीम ने बोली नहीं लगाई।

युवराज सिंह की गिनती वर्ल्ड के बेस्ट ऑलराउंडरों में की जाती है। हालांकि, पिछले कुछ समय से वह फॉर्म से जूझते नजर आए। युवी ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत पंजाब की तरफ से खेलते हुए ही की थी। ऐसे में, उनकी कोशिश इस साल टीम के लिए अधिक से अधिक रन बनाकर एक बार फिर भारतीय टीम में शामिल होने की होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2018: राजस्थान के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना खेलेंगे या नहीं? इस दिग्गज ने दिया जवाब
2 IPL 2018 : एबी डिविलियर्स के बाद ऐसा कारनामा करने वाले दूसरे बल्लेबाज बने क्रिस गेल
3 IPL 2018: क्रिस गेल ने बताया कहां से आया ऐसा दमदार शतक मारने का दम
IPL 2020 LIVE
X