ताज़ा खबर
 

IPL 2018: शाहरुख खान की KKR को बड़ा झटका- मिचेल स्टार्क बाहर, 9.40 करोड़ में खरीदा था

आईपीएल 2018 में मिचेल स्टार्क को केकेआर की टीम ने 9.40 करोड़ रुपए में खरीदा था। केकेआर की गेंदबाजी काफी हद तक स्टार्क के कंधों पर टिकी हुई थी, लेकिन उनके बाहर जाने से टीम को बड़ा झटका लगा है। मिचेल स्टार्क से पहले टीम के दूसरे अनुभवी गेंदबाज मिचेल जॉनसन को भी सिर में चोट लगी थी और उनका खेलना भी इस सीजन में मुश्किल भरा लग रहा है।

आईपीएल शुरू होने से पहले ही कोलकाता नाइट राइडर्स को एक बड़ा झटका लगा है।

आईपीएल शुरू होने से पहले ही कोलकाता नाइट राइडर्स को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क चोट की वजह से आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान मिचेल स्टार्क को दाहिने पैर की हड्डी में चोट लग गई। चोट की वजह से स्टार्क न तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच खेल पाएंगे और ना ही अब वो आईपीएल 2018 में खेल पाएंगे। बता दें कि आईपीएल 2018 में मिचेल स्टार्क को केकेआर की टीम ने 9.40 करोड़ रुपए में खरीदा था। केकेआर की गेंदबाजी काफी हद तक स्टार्क के कंधों पर टिकी हुई थी, लेकिन उनके बाहर जाने से टीम को बड़ा झटका लगा है। मिचेल स्टार्क से पहले टीम के दूसरे अनुभवी गेंदबाज मिचेल जॉनसन को भी सिर में चोट लगी थी और उनका खेलना भी इस सीजन में मुश्किल भरा लग रहा है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क।

स्टार्क पिछले साल भी चोट की वजह से आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाए थे। इस साल उम्मीद की जा रही थी कि स्टार्क आईपीएल में केकेआर की तरफ से कामयाब गेंदबाज साबित होंगे। केकेआर की टीम ने नीलामी के दौरान उन पर जमकर पैसा भी बहाया था। हालांकि, टीम के पास विनय कुमार, शिवम मावी और कमलेश नागरकोटि जैसे युवा तेज गेंदबाज मौजूद हैं। स्टार्क के चोटिल होने के बाद टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक यही चाहेंगे कि उनका कोई और बड़ा खिलाड़ी चोटिल ना हो।

टीम के पास क्रिस लिन, आंद्रे रसेल और सुनील नरेन जैसे ऑलराउंडर खिलाड़ी मौजूद है। स्टार्क के चोटिल होने के बाद टीम के दूसरे सीनियर खिलाड़ियों की जिम्मेदारी पहले से काफी बढ़ गई है। टीम की कोशिश स्टार्क की जगह एक तेज गेंदबाज को जल्द से जल्द टीम में शामिल करने की होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App