ताज़ा खबर
 

विराट कोहली की चोट को लेकर इस महिला क्रिकेटर ने रखी अपनी बात, IPL को बताया उनके इस हालत का जिम्मेवार

इसी बीच इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी एलेक्जेंड्रा हर्टली ने विराट कोहली की चोट पर अपनी बात रखी। एलेक्जेंड्रा हर्टली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर लिखा, ''आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलते हुए विराट को गर्दन में चोट लगी, विराट अकेले ही टीम के लिए आखिरी तक संघर्ष करते रहे, जल्द ठीक हो जाओ कोहली''।

विराट कोहली। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

आईपीएल के 11वें सीजन में खेले गए एक मैच के दौरान लगी चोट भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए भारी पड़ गई है। इस चोट के कारण कोहली इंग्लिश काउंटी क्लब सरे से बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। इसके बाद से ही क्रिकेट जगत के तमामत दिग्गज कोहली को लेकर अलग-अलग तरह के बयान दे रहे हैं। इसी बीच इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी एलेक्जेंड्रा हर्टली ने विराट कोहली की चोट पर अपनी बात रखी। एलेक्जेंड्रा हर्टली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर लिखा, ”आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलते हुए विराट को गर्दन में चोट लगी, विराट अकेले ही टीम के लिए आखिरी तक संघर्ष करते रहे, जल्द ठीक हो जाओ कोहली”। बता दें कि आईपीएल 2018 में विराट कोहली के प्रर्शन को लेकर कई बार एलेक्जेंड्रा हर्टली ने उनकी तारीफ भी की थी। इसके अलावा टीम के दूसरे खिलाड़ियों का साथ ना मिलने से वह बेहद निराश थी।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली। (फोटो सोर्सः बीसीसीआई)

कोहली को इंग्लैंड दौरे से पहले अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए जून में इंग्लिश काउंटी सरे के लिए जून में खेलना था, लेकिन आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेले गए मैच में गर्दन पर लीग चोट के कारण वह सरे क्लब से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, “17 मई को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में कोहली को गर्दन पर चोट लगी थी। बोर्ड की मेडिकल टीम की जांच द्वारा यह फैसला लिया गया है कि वह जून में इंग्लिश काउंटी क्लब सरे के लिए नहीं खेलेंगे।”

बोर्ड ने कहा कि विशेषज्ञों की ओर से की गई जांच के बाद अब भारतीय टीम के कप्तान रिहेबिलिटेशन में जाएंगे। उन पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम करीबी तौर पर नजर बनाए रखेगी। कोहली जल्द ही अपना प्रशिक्षण शुरू कर लेंगे और 15 जून को बेंगलुरू के एनसीए में उनका फिटनेस टेस्ट होगा।बीसीसीआई ने कहा, “बोर्ड को पूरा यकीन है कि कोहली आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 SRH vs KKR: यहां देखें केकेआर-हैदराबाद मैच का स्कोरकार्ड…
2 अंग्रेजी से डरते थे हरभजन सिंह, ग्रेजुएशन को समझ बैठे रिजर्वेशन और…
3 IPL 2018: पहले से तय था किनके बीच होगा फाइनल? इस वीडियो से उठ रहे सवाल
ये पढ़ा क्या?
X