ताज़ा खबर
 

SRH vs KKR: मैच हारने के बाद फूटा कप्तान कार्तिक का गुस्सा, इन दो खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेवार

सनराइजर्स हैदराबाद से मिली 13 रनों की हार के बाद कार्तिक बेहद निराश नजर आए। कार्तिक ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाज खासतौर पर नीतीश राणा और रॉबिन उथप्पा को अपनी जिम्मेदारी का अहसास होना चाहिए था। इन दोनों में से किसी एक खिलाड़ी को आखिरी तक खेलने की कोशिश करनी चाहिए थी।

कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के क्वॉलिफाइर मुकाबले में हार के बाद टीम के बल्लेबाजों पर निशाना साधा। सनराइजर्स हैदराबाद से मिली 14 रनों की हार के बाद कार्तिक बेहद निराश नजर आए। कार्तिक ने मैच के बाद कहा, “मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाज खासतौर पर नीतीश राणा और रॉबिन उथप्पा को अपनी जिम्मेदारी का अहसास होना चाहिए था। इन दोनों में से किसी एक खिलाड़ी को आखिरी तक खेलने की कोशिश करनी चाहिए थी। शुभमन गिल ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन अंतिम के ओवरों में उनका साथ देने वाला कोई नहीं था। कार्तिक ने खुद के प्रदर्शन पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें उस समय गलत शॉट नहीं खेलना चाहिए था। उन्होंने कहा, “इस तरह के मैचों में यह ज्यादा मायने रखता है कि आप का व्यवहार और भरोसा कैसा है। साथ ही यह भी देखा जाता है कि आप विपक्षी टीमों पर कितना दबाव बना सकते हैं।”

दिनेश कार्तिक। (Photo Courtesy: IPL)

कार्तिक ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, “गेंदबाजों ने अपने खेल का स्तर ऊपर उठाया है। आज भी हमने अच्छी फील्डिंग की, जो देखना अच्छा लगता है। उन्होंने एक शॉर्ट लेग रखा और बल्लेबाज पर दबाव बनाने की कोशिश की। अंतिम के ओवर में राशिद खान ने बल्लेबाजी से मैच को कुछ हद तक हैदराबाद की तरफ ले जाने का काम किया। बता दें कि राशिद खान ने अपने बेहतरीन हरफनमौला खेल की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के फाइनल में पहुंचाने का काम किया।

सुनील नरेन और क्रिस लिन की जोड़ी ने केकेआर को तेज शुरुआत दी। नरेन ने 13 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 26 रन बनाए। इसके बाद नीतीश राणा ने भी 22 रनों की पारी खेली, राणा के रन आउट होने के बाद कोलकाता की टीम पूरी तरह से बिखर गई और जीत से दूर रह गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App