ताज़ा खबर
 

राशिद खान की गेंदबाजी देख परेशान हुए धोनी, आधी रात को बुलाई टीम मीटिंग

चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेले गए तीनों मुकाबलों में चेन्नई उस पर हावी नजर आई है। हालांकि, फाइनल में हैदराबाद उलटफेर कर जीत हासिल कर सकती है। कोलकाता के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले राशिद खान अपनी गेंदबाजी से चेन्नई के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। राशिद खान ने पहले क्वालिफायर में धोनी को गुगली पर बोल्ड किया था।

राशिद खान और एमएस धोनी (फोटो सोर्स- एपी/पीटीआई फोटो)

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल का फाइनल मुकाबला होना है। इस सीजन हैदराबाद की टीम भले ही टेबल टॉपर रही हो, लेकिन चेन्नई के हाथों उसे हर बार हार का सामना ही करना पड़ा है। चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेले गए तीनों मुकाबलों में चेन्नई उस पर हावी नजर आई है। हालांकि, फाइनल में हैदराबाद उलटफेर कर जीत हासिल कर सकती है। कोलकाता के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले राशिद खान अपनी गेंदबाजी से चेन्नई के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। राशिद खान ने पहले क्वालिफायर में धोनी को गुगली पर बोल्ड किया था। यही वजह है कि हैदराबाद के जीतते ही धोनी ने टीम के साथ एक इमरजेंसी मीटिंग की। खबरों की मानें तो धोनी ने अपने होटल रूम में ही बैटिंग कोच माइक हसी और कुछ खिलाड़ियों के साथ कुछ देर तक बातचीत की। धोनी ने इस दौरान पहले क्वालिफायर में परेशान करने वाले गेंदबाज राशिद खान को लेकर अपनी बात रखी।

महेंद्र सिंह धोनी।

राशिद खान ने पहले क्वालीफायर में चेन्नई को परेशान करके 11 रन देकर दो विकेट लिए थे। वहीं केकेआर के खिलाफ 10 गेंद में 34 रन बनाने के अलावा तीन विकेट लिए , दो कैच लपके और एक रन आउट किया। जबकि चेन्नई के लिए पहले क्वालीफायर में फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 67 रन बनाकर अकेले दम पर जीत दिलाई थी । सैम बिंलिंग्स के चोटिल होने के कारण उन्हें खेलने का मौका मिला और उन्होंने इसे बखूबी भुनाया।

चेन्नई को सनराइजर्स के हरफनमौला कार्लोस ब्रेथवेट पर भी अंकुश लगाना होगा जो टी20 विश्व कप 2016 में वेस्टइंडीज की खिताबी जीत का सूत्रधार था। उसने केकेआर के खिलाफ डैथ ओवरों में उम्दा बल्लेबाजी की और चेन्नई के खिलाफ नाबाद 43 रन बनाये थे। दूसरी ओर सनराइजर्स को कप्तान केन विलियमसन से उसी प्रदर्शन की उम्मीद होगी जो उन्होंने लीग चरण में किया । वहीं शिखर धवन को भी अच्छी शुरूआत देनी होगी ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App