ताज़ा खबर
 

IPL 2018, DD vs RR: फैंस के लिए बुरी खबर, मैच से पहले आया तेज आंधी-तूफान

IPL 2018: राजस्थान के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे और संजू सैमसन अच्छी लय में हैं लेकिन बेन स्टोक्स और जोस बटलर का रन ना बनाना उसके लिए आगे की राह मुश्किल कर सकता है।

Author Published on: May 2, 2018 5:16 PM
दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम। (Photo Courtesy: IPL)

आईपीएल सीजन-11 में दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में 2 मई को मैच खेला जाना है। मुकाबले से पहले ही फैंस के लिए बुरी खबर ये है कि दिल्ली में तेज आंधी-तूफान शुरू हो चुका है, जिसके साथ बारिश की भी संभावना है। मौसम ने अचानकर शाम 5 बजे करवट बदली है। अगर इसके चलते मैच प्रभावित हुआ, तो उसमें कुछ ओवरों की कटौती की जा सकती है।

पिछले मैच में धमाकेदार जीत दर्ज करने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच में एक बार फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। गौतम गंभीर के कप्तानी से इस्तीफे के बाद नए कप्तान श्रेयस ने घरेलू मैदान पर पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 40 गेंदों पर 93 रन की पारी खेली थी और दिल्ली ने इस मैच को 55 रन से जीता था।

Anushka Sharma, Virat Kohli in Bengaluru, Anushka and Virat spending quality, Virat and anushka together, virat on special day of anushka sharma, anushka virat, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news

उसके बाद ऐसा लग रहा था कि कप्तान के बदलते ही दिल्ली की किस्मत भी बदल गई है लेकिन दिल्ली को एक बार फिर से पुणे में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 13 रन से हार का सामना करना पड़ा और टीम जीत की पटरी से नीचे उतर गई। आठ में से छह मैच हार चुकी दिल्ली के लिए अब आगे की राह बहुत ही मुश्किल हो गई है। अब उसे टूनार्मेंट में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए बाकी बचे सभी मैच जीतने होंगे। खुद कप्तान भी इस बात को दोहरा चुके हैं कि अब उन्हें बाकी बचे मैच जीतने हैं।

राजस्थान के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे और संजू सैमसन अच्छी लय में हैं लेकिन बेन स्टोक्स और जोस बटलर का रन न बनाना उसके लिए आगे की राह मुश्किल कर सकता है। गेंदबाजी में जोफ्रा आर्चर ने दो मैचों में छह विकेट चटकाए हैं लेकिन अन्य गेंदबाजों, खासकर स्पिनरों का सफल ना होना राजस्थान को महंगा पड़ सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X