ताज़ा खबर
 

IPL 2018, CSK vs SRH: यहां देखें मैच का फुल स्कोरकार्ड

IPL 2018, csk vs srh: हैदराबाद पहले ही प्लेआफ में अपना स्थान पक्का कर चुकी है और उसकी नजरें एक और मैच को जीतकर अपनी स्थिति मजबूत करने की होगी।

चेन्नई के लिए डेथ ओवरों में गेंदबाजी उसकी अभी भी चिंता बनी हुई है।

चेन्नई सुपर किंग्स यहां अपने दूसरे घर महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। इस मैच में जीत हासिल कर चेन्नई की कोशिश प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी। दूसरी तरफ हैदराबाद पहले ही प्लेआफ में अपना स्थान पक्का कर चुकी है और उसकी नजरें एक और मैच को जीतकर अपनी स्थिति मजबूत करने की होगी। चेन्नई के बल्लेबाज अच्छा कर रहे हैं, लेकिन डेथ ओवरों में उसकी गेंदबाजी चिंता का विषय है। चेन्नई के अधिकतर बल्लेबाज अंबाती रायुडू, शेन वाटसन, ड्वायन ब्रावो, धौनी और सुरेश रैना ने जब भी टीम को जरूरत पड़ी है, बल्ले से अपना योगदान दिया है।

गेंदबाजी में रवींद्र जडेजा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 18 रन देकर तीन विकेट झटके थे। लुंगी एनगिदी, डेविड विले और शार्दूल ठाकुर पर एक बार फिर तेज गेंदबाजी आक्रमण की जिम्मेदारी होगी। चेन्नई के लिए डेथ ओवरों में गेंदबाजी उसकी अभी भी चिंता बनी हुई है।

Live Blog

15:41 (IST)13 May 2018
दोनों टीमों में हुए ये बदलाव

टॉस जीतकर चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों ही टीम में एक-एक बदलाव किए गए हैं, चेन्नई की टीम में दीपक चहर की वापसी हुई है तो वहीं हैदराबाद ने दीपक हुड्डा को मौका दिया गया है। 

14:46 (IST)13 May 2018
इस सीजन चेन्नई का सफर

दो साल के प्रतिबंध के बाद आईपीएल में लौटी चेन्नई ने पहले छह में से पांच मैच जीते लेकिन फिर गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस से हार गई । अब उसके 11 मैचों में 14 अंक है और उसे बाकी तीन में से सिर्फ एक मैच जीतने की जरूरत है ।

13:39 (IST)13 May 2018
धोनी और वॉटसन बना सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

आज अगर इस मैच में चेन्नई के कप्तान धोनी 47 रन बना लेते हैं तो आईपीएल में 4000 या इससे ज्यादा रन बनाने वाले सातवें खिलाड़ी बन जायेंगे। धोनी के अलावा शेन वॉटसन के पास भी इस मैच में 3000 रन पूरा करने का मौका होगा। 

13:11 (IST)13 May 2018
चेन्नई को प्लेआफ में पहुंचने के लिये चाहिए एक और जीत

चेन्नई को प्लेआफ में पहुंचने के लिये तीन में से एक मैच जीतना है जबकि हैदराबाद प्लेआफ में जगह बना चुकी है । दो साल के प्रतिबंध के बाद आईपीएल में लौटी चेन्नई ने पहले छह में से पांच मैच जीते लेकिन फिर गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस से हार गई ।

12:39 (IST)13 May 2018
टीमें: (सम्भावित)

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सुरेश रैना, ड्वायन ब्रावो, शेन वाटसन, अंबाती रायुडू, हरभजन सिंह, सैम बिलिंग्स, कर्ण शर्मा, शार्दूल ठाकुर, लुंगी नगिदी।

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन, शाकिब अल-हसन, मनीष पांडे, युसुफ पठान, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा, श्रीवत्स गोस्वामी और एलेक्स हेल्स।

11:46 (IST)13 May 2018
फॉर्म में लौट आए हैं गब्बर

शिखर धवन भी फार्म लौट आए हैं और उन्होंने पिछले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ नाबाद 92 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी। हालांकि अगर कप्तान असफल होते हैं तो एलेक्स हेल्स और मनीष पांडे को अपने कंधों पर जिम्मेदारी लेनी होगी।

11:06 (IST)13 May 2018
केन विलियमसन ने इस सीजन जड़े हैं 6 अर्धशतक

दबाजी में खासकर स्पिन विभाग में राशिद खान और शाकिब अल हसन अच्छा कर रहे हैं। इन्हें तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और सिद्वार्थ कौल से भी अच्छा साथ मिल रहा है। टीम की बल्लेबाजी कहीं न कहीं कप्तानल केन विलियमसन के इर्द-गिर्द के ही घूमती दिखाई दे रही हैं जिन्होंने इस सीजन में अब तक छह अर्धशतक लगाए हैं। 

10:37 (IST)13 May 2018
टूर्नामेंट की सबसे ताकतवर टीम है हैदराबाद

हैदराबाद चाहेगी कि एक और जीत दर्ज कर वह इस सीजन में लगातार सात मैच जीते। पूर्व चैंपियन हैदराबाद में यह क्षमता है कि वह किसी भी बड़े स्कोर को हासिल कर सकती है और किसी भी छोटे का स्कोर का बचाव कर सकती है। 

Next Stories
1 DD vs RCB: कोहली और डिविलियर्स के दम पर आरसीबी ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया
2 IPL 2018, KXIP vs KKR: नारायण-कार्तिक ने जड़ा अर्धशतक, केकेआर ने 31 रन से मारी बाजी
3 IPL 2018, DD vs RCB : आरसीबी ने दिल्ली को पांच विकेट से हराया
ये पढ़ा क्या?
X