ताज़ा खबर
 

VIVO IPL 2018 Match 12, CSK vs KXIP: मोबाइल पर इस तरह देखें क्रिकेट मैच

CSK vs KXIP, VIVO IPL 2018 : दो साल के प्रतिबंध के बाद लीग में लौटी चेन्नई ने पहले मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को और दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने मुंबई के खिलाफ 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 75 रन पर अपने पांच विकेट गंवा दिए थे। लेकिन ड्वेन ब्रावो ने 30 गेंदों पर 68 रन बनाकर चेन्नई को मैच जीत दिला दी।

मोबाइल पर जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की विशेष सुविधा दी है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में लगातार दो मैच जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स आज किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में भी जीत की लय कायम रखने उतरेगा। दोनों टीमें रविवार को पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में आमने-सामने होंगीं। दो साल के प्रतिबंध के बाद लीग में लौटी चेन्नई ने पहले मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को और दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने मुंबई के खिलाफ 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 75 रन पर अपने पांच विकेट गंवा दिए थे। लेकिन ड्वेन ब्रावो ने 30 गेंदों पर 68 रन बनाकर चेन्नई को मैच जीत दिला दी।

वहीं दूसरे मैच में चेन्नई ने कोलकाता के खिलाफ 203 रनों के लक्ष्य को अंतिम गेंद पर छक्का जड़कर हासिल कर लिया था। हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने विजयी छक्का लगाया था। चेन्नई को इस मैच में अपने विस्फोटक बल्लेबाज सुरैश रैना की कमी खल सकती है जो चोट के कारण अगले दो मैचों से बाहर हो गए हैं।

यहां देखें मैच का लाइव स्कोर…

मोबाइल पर जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की विशेष सुविधा दी है। इसके अलावा हॉटस्टार पर भी इन मुकाबलों का लुत्फ उठाया जा सकता है। यूजर्स इनकी एप डाउनलोड कर मैच अपने मोबाइल पर ही देख सकते हैं।

यहां देखें पंजाब बनाम चेन्नई मुकाबले का लाइव प्रसारण

दूसरी तरफ पंजाब की टीम ने अपने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को हराया था। लेकिन अगले मैच में उसे रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। पंजाब चाहेगी कि वह अपने घरेलू दर्शकों को जीत का तोहफा दे। चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए पंजाब के बल्लेबाजों लोकेशर राहुल, युवराज सिंह, मयंक अग्रवाल और आरोन फिंच को अपना दम दिखाना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App