ताज़ा खबर
 

IPL 2018: जानिए कहां देख सकते हैं आईपीएल मुकाबले का लाइव प्रसारण

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

IPL 2018 Live Streaming, CSK vs SRH Live Cricket Streaming Online: हैदराबाद अंकतालिका में पहले स्थान पर है।

दिग्गजों के मुकाबले में कल महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स जब शीर्ष पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद से खेलेगी तो उसकी नजरें जीत के साथ प्लेऑफ में जगह पक्की करने की होगी। चेन्नई को प्लेआफ में पहुंचने के लिये तीन में से एक मैच जीतना है जबकि हैदराबाद प्लेआफ में जगह बना चुकी है। दो साल के प्रतिबंध के बाद आईपीएल में लौटी चेन्नई ने पहले छह में से पांच मैच जीते लेकिन फिर गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस से हार गई। अब उसके 11 मैचों में 14 अंक है और उसे बाकी तीन में से सिर्फ एक मैच जीतने की जरूरत है।

IPL 2018, Live Cricket Score, RR vs MI Live Score Updates: 

चेन्नई के बल्लेबाजों ने रन बनाये हैं और ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, कप्तान धोनी और वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो सभी अच्छी पारियां खेल चुके हैं।उन्हें हालांकि गेंदबाजों से सहयोग की जरूरत है। दूसरी ओर 11 मैचों में 18 अंक ले चुके सनराइजर्स की न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बखूबी कमान संभाल रखी है। अब उनकी नजरें प्लेऑफ में शीर्ष टीम के रूप में जाने पर है।

IPL 2018 Live Cricket Score, CSK vs SRH Live Score Updates: 

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

IPL 2018 Live Cricket Score, CSK vs SRH Live Score Updates:

-सिद्धार्थ कौल अपने तीसरे ओवर में। पहली चार गेंदों पर सिंगल। पांचवीं गेंद पर फिर से सिंगल। रायडू अपने शतक के बेहद करीब। लास्ट बॉल फुलटॉस, जिस पर धोनी ने छक्का लगाया। चेन्नई को जीत के लिए 8 रन की दरकार।

-शाकिब अल हसन अपने चौथे ओवर में। पहली बॉल पर सिंगल। अगली गेंद पर मनीष पांडे ने धोनी का कैच टपकाया। पांचवीं बॉल पर रायडू ने फुल टॉस गेंद पर कदमों का इस्तेमाल करते हुए छक्का लगाया। अगली गेंद पर चौका। चेन्नई- 157/2 (16)

-राशिद खान के तीसरे ओवर की दूसरी बॉल पर रायडू ने 73 मीटर लंबा छक्का लगाया। अगली गेंद डॉट। चौथी और पांचवीं गेंद पर सिंगल। इस ओवर से कुल 8 रन। चेन्नई- 114/0 (12)

-शाकिब अल हसन अपने दूसरे ओवर में। पहली दो गेंदों पर सिंगल। अगली बॉल डॉट। चौथी बॉल पर वाट्सन ने चौका जड़ा। लास्ट दो बॉल पर सिंगल। चेन्नई की बेहतरीन शुरुआत। चेन्नई- 77/0 (8)

-चेन्नई ने 5 ओवर में बगैर किसी नुकसान के 43 रन बना लिए हैं। अंबाती रायडू 14, जबकि शेन वॉट्सन 29 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं। चेन्नई को जीत के लिए 90 गेंदों में 137 रन की दरकार है।

हैदराबाद ने भुवनेश्वर कुमार को दूसरा ओवर सौंप दिया है। पहली बॉल डॉट। अगली गेंद पर वॉट्सन ने लॉन्ग ऑन की दिशा में छक्का लगाया। तीसरी और चौथी बॉल डॉट। लास्ट दोनों गेंदों पर सिंगल। चेन्नई- 15/0 (2)

-हैदराबाद ने 18 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 158 रन बना लिए हैं। मनीष पांडे 3, जबकि दीपक हुडा 13 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। हैदराबाद इस वक्त 8.78 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है।

-डेविड विली अपने दूसरे ओवर में। पहली बॉल डॉट। अगली गेंद पर विलियमसन ने चौका लगाया। दोनों बल्लेबाजों के बीच शतकीय साझेदारी पूरी हो चुकी है। तीसरी बॉल  पर सिंगल। चौथी गेंद पर धवन ने चौका लगाया। अगली गेंद पर फिर से बाउंड्री। हैदराबाद- 130/1 (15)

-वॉट्सन अपना दूसरा ओवर डालते हुए। पहली बॉल पर विलियमसन ने चौका जड़ा। अगली बॉल पर छक्का। तीसरी गेंद पर सिंगल। इस ओवर से कुल 14 रन बने। हैदराबाद- 89/1 (12)

-ड्वेन ब्रावो अपने पहले ओवर में। पहली डिलीवरी वाइड। दूसरी गेंद पर विलियमसन ने चौका लगाया। अगली गेंद पर सिंगल। पांचवीं बॉल पर धवन ने फाइन लेग की दिशा में चौका लगाया। हैदराबाद- 62/1 (10)

-हैदराबाद ने 6 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 29 रन बना लिए हैं। शिखर धवन 18, जबकि केन विलियमसन 6 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। हैदराबाद इस वक्त 4.83 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है।

-दीपक चहर अपने दूसरे ओवर में। पहली दो गेंदों पर सिंगल। तीसरी बॉल पर रैना ने हेल्स का कैच लपका। इसी के साथ हैदराबाद को पहला झटका लग चुका है। मैदान पर कप्तान केन विलियमसन आ चुके हैं। लास्ट तीन बॉल डॉट। हैदराबाद- 18/1 (3)

-शार्दुल ठाकुर को गेंद सौंपी गई है। पहली ही गेंद पर धवन ने चौका जड़ा। अगली तीन बॉल डॉट। पांचवीं बॉल पर धवन ने सिंगल निकाला।इस ओवर से कुल 5 रन। हैदराबाद- 6/0 (2)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 MI vs RR : वीरेंद्र सहवाग के इस रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं जोस बटलर, मैच से पहले जानिए दिलचस्प आंकड़े
2 मैच किंग खान की टीम ने जीता पर प्रीति जिंटा ने ऐसा कर जीत लिया फैन्स का दिल, ट्विटर पर इस तरह जताई खुशी
3 IPL 2018, CSK vs SRH: यहां देखें मैच का फुल स्कोरकार्ड
ये पढ़ा क्या?
X