ताज़ा खबर
 

IPL 2018: राजस्थान के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना खेलेंगे या नहीं? इस दिग्गज ने दिया जवाब

चेन्नई को अपने पिछले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, राजस्थान को भी अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों सात विकेट से मात खानी पड़ी थी। इस लिहाज से यह मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्व रखती है।

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना।

चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना आज राजस्थान रॉयल्स से उनके नए घर पुणे में होना है। दोनों ही टीम इससे पहले अपना आखिरी मैच हार चुकी है। चेन्नई को अपने पिछले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, राजस्थान को भी अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों सात विकेट से मात खानी पड़ी थी। इस लिहाज से यह मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्व रखता है। पंजाब के खिलाफ चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कमर दर्द से जूझते नजर आए थे, ऐसे में फैन्स के जहन में यह सवाल बना हुआ है कि क्या धोनी आज राजस्थान के खिलाफ मैच खेलेंगे या नहीं। चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने इस बारे में कहा, ”धोनी इस मैच में खेलने के लिए पूरी तरह से फिट है। बस में स्टेडियम आते समय जब मैंने उनसे पूछा कि अब उनका दर्द कैसा है तो उन्होंने पहले से बेहतर बताया।” वहीं, रैना को लेकर हसी ने कहा, ”रैना भी अब फिट है, लेकिन स्टेडियम में होने वाले ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही उनके खेलने पर अंतिम फैसला लिया जा सकता है।”

मैच के दौरान पीठ की तकलीफ से जूझते महेंद्र सिंह धोनी। (Photo Courtesy: IPL)

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना दोनों ही चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रमुख खिलाड़ी माने जाते हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान की टीम दो-दो साल के प्रतिबंध के बाद लीग के 11वें संस्करण में लौटी है और इस सीजन में पहली बार एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। लीग का पहला खिताब जीतने वाली राजस्थान इस संस्करण में चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ चार अंक लेकर पांचवें नंबर पर है।

वहीं, महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई के भी तीन मैचों में दो जीत से इतने ही अंक हैं और वह तालिका में चौथे नंबर पर है। दो बार की चैम्पियन चेन्नई ने शुरुआती दोनों मैच जीते हैं और तीसरे मैच में उसे पंजाब ने पराजित किया है। चेन्नई चाहेगी कि वह राजस्थान को मात देकर जीत से नए घर का स्वागत करे, वहीं राजस्थान वापस जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2018 : एबी डिविलियर्स के बाद ऐसा कारनामा करने वाले दूसरे बल्लेबाज बने क्रिस गेल
2 IPL 2018: क्रिस गेल ने बताया कहां से आया ऐसा दमदार शतक मारने का दम
3 VIDEO : मैच के बाद खिलाड़ियों संग कुछ इस तरह क्रिस गेल ने मनाया जीत का जश्न
IPL 2020 LIVE
X