ताज़ा खबर
 

IPL 2018: CSK के सपोर्ट में आए हैदराबाद के किदांबी श्रीकांत, SRH फैंस करने लगे ट्रोल

स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्री कांत को आईपीएल 2018 में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी जर्सी भेंट की है। ये किसी बेहतर खिलाड़ी की तरफ से दूसरे खिलाड़ी को दिए गए सम्मान के जैसा है।

भारतीय पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत (PTI Photo)

भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्री कांत को आईपीएल 2018 में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी जर्सी भेंट की है। ये किसी बेहतर खिलाड़ी की तरफ से दूसरे खिलाड़ी को दिए गए सम्मान के जैसा है। अगर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के वापस लौट आए आत्मविश्वास और उनकी फॉर्म ने आईपीएल 2018 को खास बना दिया है तो किदाम्बी श्रीकांत भी निश्चित रूप से बैडमिंटन में भारत के टॉप सितारों में से एक हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने विश्व के पूर्व नंबर एक शटलर किदाम्बी श्रीकांत को उनके नाम वाली कस्टमाइज्ड जर्सी भेजी है। जर्सी और सम्मान से उत्साहित किदाम्बी श्रीकांत ने जर्सी की पिक को ट्वीट किया है। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की येलो आर्मी जर्सी को किदाम्बी श्रीकांत के नाम से कस्टमाइज किया गया है। इस जर्सी में पीठ पर उनके पहले नाम श्रीकांत के साथ नंबर 7 लिखा गया है। बता दें कि चेन्नई टीम ने नंबर सात का अंक कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के लिए रखा है। वही नंबर 7 की जर्सी पहनकर मैदान में उतरते रहे हैं। किदाम्बी श्रीकांत के ट्वीट पर चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

लेकिन इस बढ़ते लगाव ने हैदराबाद के फैन्स को नाराज कर दिया है। उन्होंने श्रीकांत के हैदराबाद के  होकर भी चेन्नई को अपनी फेवरिट टीम बताने को लेकर उनकी आलोचना शुरू कर दी। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स पिछले करीब दो सालों से आईपीएल से बाहर थी। लेकिन साल 2018 टीम के लिए खुशियां लेकर आया है।

कप्तान धोनी ने अपनी खोई हुई लय को वापस पा लिया है, जबकि इस बार वह टूर्नामेंट की टॉपर टीम है। बता दें कि सोमवार (30 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला पुणे में दिल्ली डेयरडेविल्स से हुआ था। इस मैच में डेयरडेविल्स को 13 रनों से शिकस्त मिली थी। वाटसन (78) और धोनी नाबाद (51) के पचासा ने सुपर किंग्स को चार विकेट पर 211 रनों का पहाड़ खड़ा करने में मदद की।

जवाब देने उतरे डेयरडेविल्स ने भी दमदार खेल दिखाया। ऋषभ पंत (79) और विजय शंकर (नाबाद 54) पर जमे रहे। दोनों की पांचवें विकेट की 88 रनों की साझेदारी के बाद भी टीम पांच विकेट खोकर सिर्फ 198 रन बना सकी। वाटसन ने 40 गेंद की पारी में सात छक्के और चार चौके जड़े, जबकि धोनी ने 22 गेंदों का सामना करते हुए पांच छक्के और दो चौके जड़े थे। वहीं टीम से जर्सी पाने वाले 25 साल के किदाम्बी श्रीकांत ने पिछले महीने गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ खेलों में मिक्सड टीम इवेंट में सोना, जबकि सिंगल इवेंट में सिल्वर मैडल देश के लिए जीता था। वहीं धोनी की टीम इस वक्त लीग टेबल में लीड कर रही है। उनके खाते में 12 में से छह जीत और दो हार का रिकॉर्ड दर्ज है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App