ताज़ा खबर
 

CSK vs SRH: फाइनल में 47 रन बनाते ही ये शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे सुरेश रैना

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन इस सीजन रन बनाने के मामले में सबसे आगे हैं। वो अब तक 688 रन बना चुके हैं और फाइनल मैच में छह चौके लगाते ही वह अपने आईपीएल करियर के 100 चौके भी पूरे कर लेंगे। मैच से पहले दोनों ही टीमें पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी।

Author Published on: May 26, 2018 4:51 PM
महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल मुकाबले में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होना है। इस मैच को जीतने के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। इस मैच में कई खिलाड़ियों के पास रिकॉर्ड बनाने का मौका भी होगा। सबसे पहले बात कर लेते हुए चेन्नई के सबसे सफल बल्लेबाज सुरेश रैना की। सुरेश रैना इस मैच के दौरान 47 रन बनाते ही अपने आईपीएल करियर में 5000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे। सुरेश रैना अब तक आईपीएल में 4953 रन बना चुके है और फाइनल मैच में उनके पास अपने 5000 रन पूरा करने का सुनहरा मौका होगा। इस सीजन 413 रन बनाने वाले रैना का फॉर्म भी उनके साथ है, वहीं फाइनल मुकाबलों में रैना हमेशा रन बनाने के मामले में दूसरे बल्लेबाजों से आगे रहते हैं। वहीं हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन के पास इस मैच के दौरान अपने टी-20 करियर का 6000 रन पूरा करने का मौका होगा।

राशिद खान और एमएस धोनी (फोटो सोर्स- एपी/पीटीआई फोटो)

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन इस सीजन रन बनाने के मामले में सबसे आगे हैं। वो अब तक 688 रन बना चुके हैं और फाइनल मैच में छह चौके लगाते ही वह अपने आईपीएल करियर के 100 चौके भी पूरे कर लेंगे। मैच से पहले दोनों ही टीमें पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी। इस सीजन इससे पहले भी इन दोनों के बीच तीन बार मैच खेला जा चुका है और तीनों ही बार सीएसके जीत हासिल करने में कामयाब रही है।

ऐसे में चेन्नई के खिलाड़ियों का मनोबल मैच से पहले काफी बढझ़ा हुआ होगा। चेन्नई के लिए अच्छी बात यह है कि पिछले मैच फाफ डु प्लेसिस में अपने पुराने रंग में लौट आए थे। चेन्नई की बल्लेबाजी पहले से काफी मजबूत नजर आ रही है। देखना दिलचस्प होगा इस साल आईपीएल का खिताब कौन सी टीम के सिर पर सजता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: मस्ती भरे अंदाज में रोजा इफ्तार करते दिखे राशिद खान, यूसुफ पठान और खलील अहमद ने भी दिया साथ
2 राशिद खान की गेंदबाजी देख परेशान हुए धोनी, आधी रात को बुलाई टीम मीटिंग
3 राशिद खान पर सचिन तेंदुलकर ने कही बड़ी बात, दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने भी जमकर की तारीफ
जस्‍ट नाउ
X