ताज़ा खबर
 

VIDEO : धोनी के शॉट्स को देख स्टेडियम में कुछ इस अंदाज में जीवा ने किया डांस

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने सात विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवरों में 197 रन बनाए, जिसे चेन्नई हासिल नहीं कर पाई और 193 रन ही बना सकी। धोनी ने टीम के लिए नाबाद 79 रन बनाए, लेकिन वो टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं रहे।

मैच के बाद जीवा के साथ धोनी। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पंजाब के खिलाफ मोहाली में अपने आईपीएल करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया। पंजाब के खिलाफ कप्तानी पारी खेलते हुए धोनी ने अपनी टीम को जीत के काफी करीब पहुंचा दिया था, हालांकि अंत में टीम को चार रनों से हार का सामना करना पड़ा। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने सात विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवरों में 197 रन बनाए, जिसे चेन्नई हासिल नहीं कर पाई और 193 रन ही बना सकी। धोनी ने टीम के लिए नाबाद 79 रन बनाए, लेकिन वो टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं रहे। धोनी ने 44 गेंदों में 79 रन बनाए, जिस दौरान वह 6 चौके और 5 छक्के लगाने में कामयाब रहे। धोनी की बल्लेबाजी का स्टेडियम में मौजूद फैन्स जमकर लुत्फ उठा रहे थे। धोनी की वाइफ साक्षी उनके हर शॉट्स पर तालियां बजाती नजर आईं। मैच के दौरान धोनी की बेटी जीवा भी डांस करती नजर आईं। जीवा धोनी की बल्लेबाजी को देख खूब एन्जॉय कर रही थी। सोशल मीडिया पर जीवा का यह डांस वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी।

धोनी के अलावा चेन्नई का कोई भी बल्लेबाज पिच पर ज्यादा देर तक नहीं ठहर सका। शेन वॉटसन के जल्दी आउट होने के बाद मुरली विजय भी जल्द ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद टीम की पारी संभालने उतरे सैम बिलिंग्स भी ज्यादा कुछ नहीं कर सके और अश्विन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। अंबाती रायडू एक ओर से टीम को संभालने का काम कर रहे थे, लेकिन 49 के स्कोर पर वो आउट हो गए।

अश्विन ने 113 के कुल योग पर अंबाती को रन आउट कर पवेलियन भेज दिया। वह अपना अर्धशतक पूरा करने से केवल एक रन दूर रह गए। उन्होंने 35 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्का लगाया। एक बार फिर चेन्नई पर दबाव बन गया। उसे जीत के लिए अब भी 85 रनों की जरूरत थी और टीम के पास केवल 36 गेंदें बाकी थी। ऐसे में धोनी ने पूरी कोशिश की, लेकिन वो टीम को जीत दिलाने में असफल रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App