ताज़ा खबर
 

IPL 2018: ड्वेन ब्रावो को डेट कर रही हैं नताशा सूरी? रोमांस की खबरों पर एक्‍ट्रेस ने दी सफाई

ड्वेन ब्रावो के साथ डेटिंग की चर्चाएं उठने से परेशान होकर नताशा सूरी ने अपनी बात रखी है। अपनी बात रखने के लिए नताशा ने इंस्टाग्राम को चुना। नताशा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ब्रावो और नताशा सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं।

बॉलीवुड ​अभिनेत्री नताश सूरी को चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो के साथ देखने के बाद दोनों के अफेयर की चर्चाएं होने लगी थीं। सोर्स- फेसबुक/Natasha Suri

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा सूरी और वेस्टइंडीज के आॅल राउंडर, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो को साथ देखा गया था। दोनों को मुंबई के एक होटल में साथ कॉफी पीते हुए देखा गया था। इसके बाद ये चर्चा उठने लगी थी कि दोनों शायद एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। नताशा को आईपीएल-2018 में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई ​इंडियंस के मैच में देखा गया था। नताशा को वानखेड़े स्टेडियम में सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो और उनकी टीम को चीयर करते हुए भी देखा गया था। इसी के बाद से कई मीडिया रिपोर्ट में इसका जिक्र किया जाने लगा कि दोनों ‘साथ’ देखे जा रहे हैं।

लेकिन ड्वेन ब्रावो के साथ डेटिंग की चर्चाएं उठने से परेशान होकर नताशा सूरी ने अपनी बात रखी है। अपनी बात रखने के लिए नताशा ने इंस्टाग्राम को चुना। नताशा इस बात से भी तनाव में थीं कि वह और ब्रावो सिर्फ ‘दोस्त’ हैं। नताशा ये कहने के लिए आगे आईं हैं कि प्यार उनके दिमाग के आखिरी हिस्से में है। फिलहाल उनका पूरा फोकस अपने काम पर ही है।

नताशा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, ‘आखिरी बार मैं अपनी तरफ से इस बारे में बता रही हूं, उम्मीद है कि इसके बाद हर चर्चा थम जाएगी। इस वक्त मेरे और क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के बारे में कई कहानियां हवा में तैर रही हैं। जिसने मुझे ये बयान देने के लिए मजबूर किया है। वह सिर्फ एक दोस्त है और उसके साथ होना मुझे हमेशा अच्छा लगता है। हालांकि दोस्त शब्द कई लोगों को अटपटा लगता है। लेकिन मेरे मामले में यही सच है। वह अच्छा इंसान, मकबूल क्रिकेटर और बेहतरीन गायक है। लेकिन हम डेट नहीं कर रहे हैं। मेरा फोकस पूरी तरह काम पर है।

मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही हूं और उम्मीद है कि ये मुझे एक्टर की तरह स्थापित करेगी। फिलहाल मेरे दिमाग में प्यार एकदम आखिरी चीज है। जब आप दो अलग लोगों को एक फोटो में मुस्कुराते हुए देखते हैं तो इसका ये मतलब कतई नहीं होता कि वे प्यार में हैं। ये स्वीकारना इतना कठिन क्यों है कि विपरीत ​सेक्स वाले दो लोग दोस्त नहीं हो सकते। मुझे ये मजाकिया लगता है, मैंने देखा कि मेरा एक मित्र इस फोटो से रोमांटिक एंगल निकाल रहा है। मैं मीडिया से अपील करती हूं कि हमारे रिश्ते पर कोई कहानी न बनाएं, हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।’

बता दें कि जिस दिन से आईपीएल 2018 शुरू हुआ है। लगभग तभी से पूर्व मिस इण्डिया ने ड्वेन ब्रावो के साथ अपनी तस्वीरें साझा करना शुरू कर दी थीं। उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ मैच से पहले उन्हें शुभकामनाएं भी भेजी थीं। अगर बात काम की करें तो नताश सूरी पिछली बार मनीष पॉल, अनुपम खेर, मंजरी फड़नीस, अन्नू कपूर और केके मेनन के साथ फिल्म बा बा ब्लैक शीप में दिखाई दी थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App