ताज़ा खबर
 

मैच के दौरान वॉशिंगटन सुंदर ने किया कुछ ऐसा कि अंपायर पर भड़क गए विराट कोहली

आरसीबी की टीम लगातार पंजाब के खिलाड़ियों को आउट कर रही थी। पंजाब की तरफ से ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस बल्लेबाजी कर रहे थे। सुंदर की गेंद पर वो पूरी तरह से चकमा खा गए और एलबीडब्ल्यू होते-होते बच गए। सुंदर इस दौरान काफी कॉन्फिडेंस नजर आ रहे थे।

आरसीबी की टीम। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर मैच के दौरान अंपायर के फैसले से खफा नजर आए। पंजाब के खिलाफ विराट कोहली ने स्पिन गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर के कहने पर विराट कोहली ने रिव्यू लिया, लेकिन वो रिव्यू टीम के काम नहीं आया। दरअसल, आरसीबी की टीम लगातार पंजाब के खिलाड़ियों को आउट कर रही थी। पंजाब की तरफ से ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस बल्लेबाजी कर रहे थे। सुंदर की गेंद पर वो पूरी तरह से चकमा खा गए और एलबीडब्ल्यू होते-होते बच गए। सुंदर इस दौरान काफी कॉन्फिडेंस नजर आ रहे थे। सुंदर के कहने पर विराट कोहली ने रिव्यू लिया, लेकिन अंपायर कॉल होने की वजह से स्टोइनिस नॉट आउट करार दिए गए। इस घटना के बाद विराट अंपायर के पास गए और उनसे बात की। अंपायर के फैसले से विराट खुश नजर नहीं आ रहे थे, वहीं स्टेडियम में मौजूद अनुष्का भी इस दौरान परेशान नजर आईं। हालांकि, स्टोइनिस ज्यादा देर तक पिच पर नहीं ठहर सकें और जल्द ही आउट हो गए।

अनुष्का शर्मा। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 155 रन बनाने में कामयाब रही थी, जिसे आरसीबी ने चार विकेट खोकर तीन विकेट रहते ही हासिल कर लिया था। विराट कोहली ने 16 गेंदों में चार चौकों की मदद से 21 रन बनाए, लेकिन 33 के कुल स्कोर पर वह रहमान की बेहतरीन गेंद पर बोल्ड हो गए। दूसरे छोर पर डी कॉक लगातार स्कोर बोर्ड चला रहे थे। डी कॉक अर्धशतक से पांच रन दूर थे तभी पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें बोल्ड कर दिया।

डी कॉक ने अपनी पारी में 34 गेंदों का सामना किया और सात चौकों के अलावा एक छक्का भी लगाया। युवा बल्लेबाज सरफराज ने एक बार फिर निराश किया। वह अश्विन की गेंद पर स्लिप पर करुण नायर के हाथों लपके गए। दूसरे छोर पर खड़े डिविलियर्स लगातार शॉट खेल रहे थे और टीम को जीत के करीब पहुंचा रहे थे। हालांकि 19वें ओवर की पहली गेंद पर वो आउट हो गए, लेकिन तब तक आरसीबी इश मैच में पूरी तरह से वापस आ चुकी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App