ताज़ा खबर
 

DD vs KXIP : मोबाइल पर इस तरह देखें क्रिकेट मैच

IPL 2018 DD vs KXIP Dream 11: पंत और अय्यर ने हालांकि पिछले मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ अच्छी पारियां खेली थी। टीम इन दोनों से आगे भी इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। पंत ने अभी तक पांच मैचों में 223 रन बनाये हैं और एक बार फिर उन पर निगाहें टिकी रहेंगी।

IPL 2018: इन दोनों टीमों के बीच इससे पहले मोहाली में मैच खेला गया था जिसमें पंजाब ने छह विकेट से जीत दर्ज की थी

DD vs KXIP : केकेआर को दो बार खिताब दिलाने वाले गंभीर दिल्ली की कमान संभालने के बाद कप्तानी और बल्लेबाजों दोनों में अभी तक अपना पुराना जोश और जज्बा दिखाने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने पांच मैचों में अब तक केवल 85 रन बनाये हैं जिसमें 55 रन की एक पारी भी शामिल है जो बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने पहले मैच में किंग्स इलेवन के खिलाफ ही खेली थी। पंत और अय्यर ने हालांकि पिछले मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ अच्छी पारियां खेली थी। टीम इन दोनों से आगे भी इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। पंत ने अभी तक पांच मैचों में 223 रन बनाये हैं और एक बार फिर उन पर निगाहें टिकी रहेंगी।

जैसन राय नाबाद 91 रन की एक पारी खेलने के बाद कुंद पड़ गये हैं जबकि क्रिस मौरिस और ग्लेन मैक्सवेल भी अब तक अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे हैं। पंजाब के पास कप्तान रविचंद्रन अश्विन के रूप में शातिर गेंदबाज है लेकिन उसके अन्य गेंदबाज ज्यादा अनुभवी नहीं है और दिल्ली के बल्लेबाज इसका फायदा उठा सकते हैं। इन दोनों टीमों के बीच इससे पहले मोहाली में मैच खेला गया था जिसमें पंजाब ने छह विकेट से जीत दर्ज की थी। अब देखना होगा कि दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम अपने घरेलू मैदान पर उसका बदला चुकता कर पाती है या नहीं।

मोबाइल पर जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की विशेष सुविधा दी है। इसके अलावा हॉटस्टार पर भी इन मुकाबलों का लुत्फ उठाया जा सकता है। यूजर्स इनकी एप डाउनलोड कर मैच अपने मोबाइल पर ही देख सकते हैं।

दिल्ली -गौतम गंभीर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, ग्लेन मैक्सवेल, अमित मिश्रा, शाहबाज नदीम, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन मुनरो, क्रिस मौरिस, विजय शंकर, डेनियल क्रिस्टियन, जैसन राय, नमन ओझा, पृथ्वी शाह, गुरकीरत सिंह मान, अवेश खान, अभिषेक शर्मा, जयंत यादव, हर्षल पटेल, मंजोत कालड़ा, संदीप लामीछाने, सायन घोष।

पंजाब- रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), अक्षर पटेल, युवराज सिंह, करूण नायर, लोकेश राहुल, क्रिस गेल, डेविड मिलर, एरॉन फिंच, मार्कस स्टोयनिस, मयंक अग्रवाल, अंकित राजपूत, मनोज तिवारी,मोहित शर्मा,मुजीब जदरान, बरिनन्दर शरण, एंड्र टाई, अक्षदीप नाथ, प्रदीप साहू, मयंक डागर, मंजूर दार।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App