ताज़ा खबर
 

VIDEO : इस खिलाड़ी का कैच पकड़कर खुशी से झूम उठे विराट कोहली, स्टेडियम में मौजूद अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की शुरुआत अच्छी रही और एक बार फिर केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने टीम को तेज शुरुआत दिलाई। ऐसा लग रहा था कि पंजाब पावरप्ले के दौरान ही 60-70 रन बना लेगी। इसी बीच विरीट कोहली ने उमेश यादव को गेंद सौंपकर पंजाब की उम्मीदों को तगड़ा झटका दिया।

अनुष्का शर्मा। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की टीम पंजाब के खिलाफ इस सीजन अपनी पहली जीत दर्ज करने में कामयाब रही। लो स्कोरिंग मैच में अंतिम ओवर में आरसीबी ने बाजी मार ली और जीत के साथ दो अंक हासिल करने में सफल रही। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की शुरुआत अच्छी रही और एक बार फिर केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने टीम को तेज शुरुआत दिलाई। ऐसा लग रहा था कि पंजाब पावरप्ले के दौरान ही 60-70 रन बना लेगी। इसी बीच विरीट कोहली ने उमेश यादव को गेंद सौंपकर पंजाब की उम्मीदों को तगड़ा झटका दिया। भारतीय टीम से बाहर चल रहे उमेश इस मैच में शानदार फॉर्म में नजर आए, उन्होंने एक ही ओवर में तीन विकेट लेकर पंजाब की कमर तोड़ दी। मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब विराट कोहली को देखकर स्टेडियम में बैठी उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा लगातार तालियां बजाती रहीं। दरअसल, जैसे ही विराट कोहली ने एंड्रयू टाई का कैच पकड़ा, वीआईपी कोरिडोर में बैठी अनुष्का खुशी से खड़ी हो गई।

विराट कोहली। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

कोहली के इस कैच को देखकर अनुष्का शर्मा बेहद खुश हो गई और इस दौरान उन्होंने खुशी में अपने हाथो से जमकर तालियां बजाई। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से मात देकर आईपीएल के 11वें सीजन में पहली जीत दर्ज की। पंजाब ने बेंगलोर के सामने 156 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे मेजबान टीम ने तीन गेंद शेष रहते हुए छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

बेंगलोर के लिए एबी डिविलियर्स ने 40 गेंदों में 57 रन बनाए जिस दौरान उन्होंने चार छक्के और दो चौके भी लगाए। क्विंटन डी कॉक ने 34 गेंदों में सात चौके और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाए। मनदीप सिंह ने 19 गेंदों में 21 रन बनाए जिसमें एक चौका शामिल था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App