ताज़ा खबर
 

VIDEO : मैच के बाद आमने सामने होकर भी नहीं मिल पा रहे थे विराट-अनुष्का, फोन कर कप्तान ने यूं किया इशारा

पंजाब के खिलाफ अंतिम ओवर में आरसीबी ने चार विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। मैच के दौरान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा भी वहां मौजूद थी। पूरे मैच के दौरान वो आरसीबी की टीम को चीयर करती नजर आईं। मैदान पर की गई विराट की हर मूवमेंट को अनुष्का बेहद ध्यान से देख रही थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कप्तान विराट कोहली। (सोशल मीडिया)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आईपीएल में शुक्रवार को अपनी कप्तानी में आरसीबी को पहली जीत दिलाने में सफल रहे। पंजाब के खिलाफ अंतिम ओवर में आरसीबी ने चार विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। मैच के दौरान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा भी वहां मौजूद थी। पूरे मैच के दौरान वो आरसीबी की टीम को चीयर करती नजर आईं। मैदान पर की गई विराट की हर मूवमेंट को अनुष्का बेहद ध्यान से देख रही थी। इतना ही नहीं जब कोहली ने मैच के दौरान कैच पकड़ा तो अनुष्का काफी खुश नजर आईं और लगातार तालियां बजाती रहीं। मैच जीतने के बाद इन दोनों का एक वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने से लग रहा है कि विराट कोहली अनुष्का शर्मा से मिलना चाह रहे हैं, लेकिन स्टेडियम में शोर ज्यादा होने की वजह से वह अपनी अवाज उन तक नहीं पहुंचा पाते हैं। इसके बाद विराट कोहली ने मोबाइल निकालकर उन्हें कॉल किया और उनका ध्यान अपनी ओर खींचा।

virat kohli कोहली और अनुष्का की इस तस्वीर को शेयर कर एक यूजर ने लिखा है, कप्तान के अंदाज में मनाया जीत का जश्न। (सोशल मीडिया)

विराट ने इशारा देकर बताया कि वो अपनी सीट से पीछे की तरफ आ जाए। दोनों एक दूसरे के पास ही खड़े थे, लेकिन उनके बीच में एक दीवार थी जिसे वो एक-दूसरे को देख नहीं पा रहे थे। विराट कोहली ने फिर फोन कर अनुष्का को अपनी तरफ आने के लिए कहा। विराट कोहली इस मैच में बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए, लेकिन टीम की जीत से वह बेहद खुश होंगे।

एक समय ऐसा लग रहा था कि आरसीबी इस मैच को नहीं जीत पाएगी। पंजाब के गेंदबाजों ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम की पकड़ इस मैच में बेहद मजबूत कर दी थी। एबी डी विलियर्स ने आखिरी के ओवरों में तेज गति से रन बनाकर टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया। इसके बाद मनदीप सिंह और वॉशिंगटन सुंदर ने टीम को जीत दिलाने का काम किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App