ताज़ा खबर
 

SRS VS KKR: युसूफ पठान का साथ छोड़ा तो ईडन गार्डंस में हार गई शाहरुख की टीम, टूट गया अनोखा रिकॉर्ड

हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टीम के लिए कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को जीत के करीब पहुंचाने का काम किया। पारी के अंत में विस्फोटक बल्लेबाज युसूफ पठान छक्का जड़कर टीम को जीत दिला दी।

हैदराबाद की टीम। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

सनराइजर्स हैदरबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट से हराकर टूर्नामेंट में जीत के सिलसिले को बरकरार रखा है। हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टीम के लिए कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को जीत के करीब पहुंचाने का काम किया। पारी के अंत में विस्फोटक बल्लेबाज युसूफ पठान छक्का जड़कर टीम को जीत दिला दी। पिछले साल तक युसूफ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के लिए ही खेला करते थे, लेकिन इस साल केकेआर ने उन्हें रिटेन नहीं किया। नीलामी के दौरान सनराइजर्स हैदरबाद की टीम ने युसूफ पर भरोसा जताया और उन्हें अपने साथ जोड़ लिया। ईडन गार्डंस में युसूफ का रिकॉर्ड शानदार रहा है, उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से कई बार टीम को जीत दिलाने का काम भी किया है। ईडन गार्डंस में खेले गए युसूफ के टीम रहते हुए पिछले 6 मुकाबलों में टीम जीत हासिल करने मे कामयाब रही है। सनराइजर्स हैदरबाद पिछले पांच मुकाबले यहां हारने के बाद शनिवार को जीतने में कामयाब रही, वहीं केकेआर की टीम पांच मैच जीतने के बाद यहां हारी है।

Yusuf Pathan केकेआर के खिलाफ मैच जीतने के बाद विस्फोटक बल्लेबाज युसुफ पठान। (फोटो सोर्स पीटीआई)

युसूफ पठान हमेशा जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं। शनिवार को खेले गए मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हैदरबाद के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर को महज 138 रन पर ही रोक दिया। हैदराबाद के सबसे सफल गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार रहे जिन्होंने चार ओवरों में सिर्फ 26 रन दिए और तीन विकेट हासिल किए।

इसके अलावा शाकिब अल हसन और मैन ऑफ द मैच बिलि स्टानलेक ने चार-चार ओवरों में 21-21 रन दिए और दो-दो विकेट लिए। इसके बाद हैदराबाद के बल्लेबाजों ने इस आसान से लक्ष्य को एक ओवर पहले ही हासिल कर हैदराबाद को लगातार तीसरी जीत दिलाने में कामयाब रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App