ताज़ा खबर
 

VIDEO: केकेआर का क्रिकेटर करता है इतना मुश्किल वर्कआउट, बॉडीबिल्डरों को दे रहा टक्कर

IPL 2018: दिनेश कार्तिक की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है, हालांकि टीम अभी प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हुई है। टीम 13 मैचों में 7 जीत और 6 हार के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है।

आंद्रे रसेल और केकेआर की टीम।

आईपीएल के इस सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी भारतीय टीम के अनुभवी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक कर रहे हैं। दिनेश कार्तिक की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है, हालांकि टीम अभी प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हुई है। टीम 13 मैचों में 7 जीत और 6 हार के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है। टीम को अपना आखिरी लीग मैच में हैदराबाद के खिलाफ खेलना है और केकेआर की कोशिश इस मैच को जीत प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने की होगी। टीम ने इस साल नीलामी से पहले आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को रिटेन किया था और टीम का यह फैसला अभी तक सही साबित हुआ है। वेस्टइंडीज के ये दोनों ही ऑलराउंडर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाते रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ियों ने इस पूरे सीजन गेंदबाजी और बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्शन किया है। आंद्रे रसेल को रिटेन करने के फैसले पर क्रिकेट के दिग्गज ने केकेआर की आलोचना भी की थी।

IPL-2018 आंद्रे रसेल इस वीडियो में रोबिन और कार्तिक की मिमिक्री करते नजर आ रहे हैं।(IMAGE SOURCE- PTI)

आंद्रे रसेल चोट की वजह से आईपीएल से पहले क्रिकेट से दूर थे, लेकिन सीजन के शुरुआत से ही वह टीम के साथ बने हुए हैं और अपना योगदान दे रहे हैं। आंद्र रसेल ने इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रसेल जिम के अंदर जमकर पसीना बहा रहे हैं, रसेल अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान देते हैं। रसेल अपनी बॉडी से बड़े-बड़े बॉडीबिल्डरों को टक्कर देने का काम कर रहे हैं। मैदान पर बड़े शॉट्स लगाने वाले रसेल की बल्लेबाजी का एक राज उनकी फिटनेस भी है।

Nothing comes easy! Keep #focus

A post shared by Andre Russell (@ar12russell) on

रसेल ने इस साल ना सिर्फ बल्लेबाजी बल्कि अपनी गेंदबाजी से भी क्रिकेट के दिग्गजों को खासा प्रभावित किया है। जब टीम को जरूरत होती है तो रसेल अपनी गेंदबाजी से टीम को मैच में वापस लाने का काम करते हैं। राजस्थान के खिलाफ टीम ने 3 ओवर में 49 रन खर्च कर दिए थे, ऐसे में कप्तान दिनेश कार्तिक ने रसेल पर भरोसा जता उन्हें गेंदबाजी सौंपी और उन्होंने विकेट लेकर टीम को मैच में वापसी करा दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App