ताज़ा खबर
 

IPL 2018: गलती करने पर मुंबई इंडियंस के खिलाड़‍ियों को मिलती है ये सजा

ईशान किशन, अनुकूल रॉय और राहुल चहर ने जिम सेशन मिस कर दिया था जिसके कारण इन तीनों खिलाड़ियों को इमोजी वाली टी-शर्ट और पयजामा किट पहननी पड़ी। इन तीनों खिलाड़ियों द्वारा पहनी गई इस किट का वीडियो मुंबई इंडियन्स ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।

Author नई दिल्ली | Updated: May 2, 2018 9:26 PM

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 11 की टीम मुंबई इंडियन्स ने खिलाड़ियों के बीच अनुशासन रखने के लिए एक बेहद अलग ही तरीका निकाला है। टीम अनुशासन का पालन न करने वाले खिलाड़ियों को सबक सिखाने के लिए एक नई सजा देने का फैसला किया है जो कि काफी मजेदार है। टीम ने यह कदम उन खिलाड़ियों के लिए उठाया है जो कि रेगुलर जिम सेशन को फॉलो नहीं करते हैं। अनुशासन का पालन न करने वाले खिलाड़ियों को शर्मिंदगी महसूस कराने के लिए इमोजी किट पहनने के लिए कहा जाता है।

इस इमोजी किट को पहनने वाले पहले खिलाड़ी मुंबई इंडियन्स के विकेट कीपर और बल्लेबाज ईशान किशन, अनुकूल रॉय और राहुल चहर बने। इन तीनों खिलाड़ियों की इमोजी किट पहनने वाली मजेदार सजा दी गई। ईशान किशन, अनुकूल रॉय और राहुल चहर ने जिम सेशन मिस कर दिया था जिसके कारण इन तीनों खिलाड़ियों को इमोजी वाली टी-शर्ट और पयजामा किट पहननी पड़ी। इन तीनों खिलाड़ियों द्वारा पहनी गई इस किट का वीडियो मुंबई इंडियन्स ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है और साथ ही इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “देखिए इस समय इमोजी किट के साथ कौन सफर कर रहा है।”

इस किट को पहनने के बाद तीनों खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। वीडियो के अनुसार, ईशान किशन ने कहा, “मुझे दो दिन पहले बोला गया था लेकिन मैं पूरी तरह से भूल गया और मैंने जिम सेशन मिस कर दिया। मुझे बहुत भद्दा महसूस हो रहा है लेकिन फिर… मैंने एयरपोर्ट पर अपने सनग्लास भी नहीं उतारे थे। मैं किसी के भी साथ नजरें नहीं मिलाना चाहता था। मैं इस तरह की गलती फिर नहीं करूंगा और इस बात का ध्यान रखूंगा।” वहीं अनुकूल रॉय ने कहा, “यह सजा है देरी से पहुंचने की।” राहुल चहर ने कहा, “जो भी देरी से पहुंचेगा उसे यह किट पहननी होगी। मैं फिजीयो रूम मे देरी से पहुंचा था इसलिए मुझे सजा दी गई।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018: बल्‍ले का किनारा लेकर गई थी गेंद मगर विराट कोहली ने चालाकी दिखाकर बचा लिया विकेट
जस्‍ट नाउ
X