ताज़ा खबर
 

CSK Team 2019 Players List: मोहित शर्मा पर चेन्नई ने जताया भरोसा, 5 करोड़ में किया शामिल

PL CSK Team 2019 Players List: पिछली बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग की बात करें तो माही सेना ने सिर्फ तीन खिलाड़ियों को रिलीज किया है जबकि एक खिलाड़ी को इस टीम ने ट्रेड किया है।

चेन्नई सुपकिंग की टीम (फोटो साभार-twitter)

आईपीएल के 12वें सीजन के लिए 18 दिसंबर को जयपुर में खिलाड़ियों की बोली लगाई गई। इस नीलामी वाले दिन पिछली बार की चैंंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग ने सिर्फ दो खिलाड़ियों पर भरोसा जताया और मोहित शर्मा को 5 करोड़ और रुतराज गायकवाड़ पर 20 लाख की बोली लगाते हुए उन्हें टीम में शामिल किया है। बता दें कि पहले से ही इस टीम ने अधिकतर खिलाड़ियों को रिटेन किया था। इस नीलामी में कुल 60 खिलाड़ियों की बोली लगाई गई जिसमें 40 भारतीय और 20 विदेशी खिलाड़ी शामिल रहे।

इन खिलाड़ियों को किया रिलीज:

मार्क वुड, कनिष्क सेठ और क्षितिज शर्मा

इसे किया ट्रेड:

क्विंटन डी कॉक को आरसीबी से हासिल किया।

सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को सीएसके ने किया रिटेनः

एम एस धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, फाफ डू प्लेसी, मुरली विजय, रविंद्र जडेजा, सैम बिलिंग्स, मिचेल सैंटनर, डेविड विली, ड्वेन ब्रावो, शेन वाटसन, लुंगी एन्गिडी, इमरान ताहिर, केदार जाधव, अंबाती रायडू, हरभजन सिंह, दीपक चहर, के एम आसिफ, कर्ण शर्मा, ध्रुव शौरी, एन जगदीशन, शार्दुल ठाकुर, मोनू कुमार और चैतन्य विश्नोई।

IPL Auction 2019 LIVE Updates

IPL 2019- MI squad, SRH Squad, DC squad,RCB squad

Live Blog

17:02 (IST)18 Dec 2018
मोहित शर्मा को 5 करोड़ में खरीदा

चेन्नई की टीम ने पहली बोली मोहित शर्मा के लिए 5 करोड़ में लगाई है। ये उनके इस नीलामी की पहली बोली है। 

15:31 (IST)18 Dec 2018
सीएसके के पास है इतना पैसा

इस टीम ने अपने सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन किया है। वहीं चेन्नई  के पास अभी 8.40 लाख रुपये बचे हैं और ये टीम केवल 2 भारतीय खिलाड़ियों को ही टीम में जोड़ सकती है।