ताज़ा खबर
 

IPL-9: वॉर्नर ने कहा, डेथ ओवरों में सरफराज की पारी आरसीबी के लिए अहम रही

डेविड वॉर्न ने कहा कि आशीष नेहरा की गैरमौजूदगी के कारण वह डेथ ओवरों में मुस्तफिजुर रहमान का इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन सरफराज ने उनकी योजना पर पानी फेर दिया।

Author बेंगलुरु | Updated: April 13, 2016 6:56 PM
सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर। (पीटीआई फोटो)

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर का मानना है कि युवा बल्लेबाज सरफराज खान की डेथ ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी टीम के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की 45 रन की जीत में अहम रही। वॉर्नर ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बीच 157 रन की पारी की भी तारीफ की। वॉर्नर ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में मंगलवार (12 अप्रैल) क हुए मुकाबले के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘वे (कोहली और डिविलियर्स) शानदार खेले और अंत में उसकी (सरफराज) पारी अहम रही जिससे टीम जीतने में सफल रही।’’

सरफराज ने पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 35 रन की पारी खेली जिससे आरसीबी ने पारी के 19वें ओवर में 28 रन बटोरे। वॉर्नर ने कहा, ‘‘हमें पता है कि वह (सरफराज) कैसे खेलता है। उसे चार फुलटॉस मिली और यह उसके पक्ष में रहा। मैं किसी पर दोष नहीं मढ़ रहा, शायद हम गति में थोड़ा परिवर्तन कर सकते थे, एक ही तरह की गेंद नहीं फेंकते लेकिन यह मेरी भी गलती है, मुझे भी गेंदबाज से बात करनी चाहिए थी।’’

कप्तान ने कहा कि आशीष नेहरा की गैरमौजूदगी के कारण वह डेथ ओवरों में मुस्तफिजुर रहमान का इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन सरफराज ने उनकी योजना पर पानी फेर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories