ताज़ा खबर
 

आइपीएल-9: KXIP के कप्तान मुरली विजय ने अक्षर पटेल के प्रदर्शन को बताया ‘बेजोड़’

अक्षर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैट्रिक सहित चार अ‍ेवर में 21 रन देकर चार विकेट चटकाए।

Author राजकोट | May 2, 2016 6:40 PM
किंग्स इलेवन पंजाब के बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल। (फोटो-बीसीसीआई)

किंग्स इलेवन पंजाब के नए कप्तान मुरली विजय ने रविवार (1 मई) को यहां इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात लायंस के खिलाफ टीम की 23 रन की जीत के दौरान बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल के प्रदर्शन को ‘बेजोड़’ करार दिया है। अक्षर ने आईपीएल नौ की पहली हैट्रिक बनाई जिससे अंक तालिका में सबसे नीचे चल रही पंजाब की टीम उलटफेर करते हुए शीर्ष पर चल रहे लायंस को हराने में सफल रही।

डेविड मिलर की जगह टूर्नामेंट के बीच में कप्तान नियुक्त किए गए विजय ने कहा, ‘‘अक्षर (पटेल) को श्रेय दिया जाना चाहिए। पिछले मैचों में वह दबाव में था। यह अक्षर का शानदार प्रदर्शन है।’’ पंजाब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 154 रन पर ढेर हो गई थी लेकिन इसके बाद उसने लायंस को नौ विकेट पर 131 रन पर रोक दिया।

अक्षर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैट्रिक सहित चार अ‍ेवर में 21 रन देकर चार विकेट चटकाए। रविवार (1 मई) की जीत के बारे में विजय ने कहा, ‘‘हम पिछले कुछ मैचों में खेल के छोटे पहलुओं पर विफल रहे थे। यह जीत आनी तय थी क्योंकि हमारे टीम में स्तरीय खिलाड़ी हैं।’’

विजय ने इससे पहले शानदार बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंद में 55 रन बनाए थे। विजय ने 32 रन देकर तीन विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज मोहित शर्मा और 31 रन देकर एक विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज संदीप शर्मा की भी तारीफ की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App