ताज़ा खबर
 

IPL 9: पोलार्ड बोले- युवाओं के साथ बेहतरीन काम कर रहे हैं द्रविड़

ज्यादातर टीमें लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज कर रही है लेकिन पोलार्ड का मानना है कि पहले बल्लेबाजी करने के मुकाबले यह ज्यादा मुश्किल है।

Author नई दिल्ली | April 23, 2016 1:06 AM
IPL 9, Kieron Pollard, Delhi Daredevils, Rahul Dravid, Cricketवेस्ट इंडीज के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड। (पीटीआई फोटो)

वेस्ट इंडीज के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ करते हुए शुक्रवार को यहां कहा कि वे पूरे देश में युवा खिलाड़ियों को निखारने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। पोलार्ड से पूछा गया कि डेयरडेविल्स की टीम बहुत अनुभवी नहीं है तो उन्होंने कहा कि राजस्थान रायल्स के पास भी युवा टीम थी और अगर आप पर्दे के पीछे से काम कर रहे व्यक्ति पर गौर करो तो राहुल द्रविड़ ने भारत भर में युवाओं के साथ बेहतरीन काम किया है। वे सभी उनका अनुसरण कर रहे हैं।

उन्होंने मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच शनिवार को होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि यहां तक कि दिल्ली में युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने रायल चैलेंजर्स को उनके घरेलू मैदान पर हराया। उन्हें युवाओं पर विश्वास है और मैदान पर प्रदर्शन करने से बेहतर कुछ नहीं होता है।

ज्यादातर टीमें लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज कर रही है लेकिन पोलार्ड का मानना है कि पहले बल्लेबाजी करने के मुकाबले यह ज्यादा मुश्किल है। उन्होंने कहा कि भले ही आपको पता हो कि कितने रन बनाने हैं लेकिन तब भी आपको वहां पहुंचना होगा। विकेट गिर जाते हैं तो आप बैकफुट पर पहुंच जाते हैं और ऐसे में आपको अपने खेल में बदलाव करना पड़ता है। लेकिन आप लक्ष्य का अच्छी तरह से पीछा करो या पहले बल्लेबाजी, आपको अच्छी तरह से बल्लेबाजी करनी होगी। किसी भी मैदान पर आपको पता होता है कि बराबरी का स्कोर क्या है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2016: डेयरडेविल्स के बल्लेबाज नायर ने कहा- मुबंई के ख़िलाफ़ लय हमारे पक्ष में है
2 IPL 2016: मिलर ने कहा, पॉजीटिव बनी रहेगी किंग्स इलेवन की टीम
3 न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा: डे-नाईट टेस्ट से पहले कई पहलुओं पर ग़ौर करना जरूरी
ये पढ़ा क्या?
X