ताज़ा खबर
 

IPL-9: सरफराज ने कहा- मुझे मैच की स्थिति के अनुसार खेलने को कहा गया है

सरफराज खान ने कहा कि पहले साल आइपीएल में मैंने कुछ गलतियां की। मैं पिछले साल की गई गलतियों को दोहराने से बचना चाहता हूं।

Author मुंबई | Published on: April 20, 2016 12:35 AM
IPL 9, Sarfaraz Khan, RCB, Cricketसरफराज खान ने हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ 10 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली थी।

रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर के युवा बल्लेबाज सरफराज खान को कप्तान विराट कोहली ने मैच की स्थिति के अनुसार बल्लेबाजी करने की सलाह दी है। सरफराज ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ बुधवार को होने वाले आरसीबी के मैच से पूर्व कहा कि पिछले साल से इस साल तक मैंने काफी कुछ सीखा है। इस बीच अंडर 19 विश्व कप भी हुआ और मुझे राहुल सर (राहुल द्रविड़) से भी सीखने को मिला। मैं अधिक अनुभवी हो रहा हूं और मुझे और अधिक सीखने को मिल रहा है क्योंकि शेन वाटसन भी हमारी टीम में आ गए हैं।

उन्होंने कहा कि पहले साल आइपीएल में मैंने कुछ गलतियां की। मैं पिछले साल की गई गलतियों को दोहराने से बचना चाहता हूं। उन्होंने (सीनियर खिलाड़ियों ने) मुझे आत्मविश्वास दिया। उन्होंने कहा कि यह हमारा पहला मैच है और तुम अपने हिसाब से बल्लेबाजी जारी रखो। लेकिन जहां तक संभव हो टीम की स्थिति के अनुसार खेलने की कोशिश करो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories