ताज़ा खबर
 

IPL 2016: डेविड मिलर ने कहा- मनन ने पारियां बढ़ाना शुरू कर दिया है

मनन को पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ 51 रन की पारी के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया

Author मोहाली | Published on: April 18, 2016 9:58 PM
IPL 9, KXIP Beat RPS, KXIP vs RPS, Punjab vs Pune, IPL 2016, Cricketपुणे के खिलाफ बल्लेबाजी करते पंजाब के मनन वोहरा। (पीटीआई फोटो)

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान डेविड मिलर ने युवा सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा की प्रशंसा की क्योंकि उन्हें लगता है कि उसने अपनी पारी आगे बढ़ाने पर ध्यान लगाना शुरू कर दिया है। मनन को पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ 51 रन की पारी के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया और उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के पहले दो मैचों में 30 से ज्यादा रन का योगदान दिया।

मिलर ने मैच के बाद कहा, ‘‘मुझे लगता है कि उसने (मनन) ने अपनी पारी अच्छी तरह आगे बढ़ाना शुरू कर दिया है। उसने बीते समय में भी अच्छी शुरुआत की है। उसने दो साल पहले भी अच्छा किया था। मुझे लगता है कि उसके लिये सीख लेते रहना और मध्य ओवरों में कुछ और योगदान करने की कोशिश करना महत्वपूर्ण है। उसके लिये इस तरह की पारी खेलना अच्छा था। मनन युवा खिलाड़ी है और उसमें काफी प्रतिभा है, उसका भविष्य उज्जवल है।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories