ताज़ा खबर
 

आईपीएल में 4 मैच बाद जीता हैदराबाद, ट्विटर पर ट्रेंड हुईं काव्या मारन; लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

हैदराबाद की चार मैचों में सीजन की यह पहली जीत है। टीम के अब दो अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। पंजाब किंग्स को चार मैचों में तीसरी झेलनी पड़ी है। टीम दो अंकों के साथ आठवें नंबर पर है।

Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: April 22, 2021 9:52 AM
IPL 2021:हैदराबाद की चार मैचों में सीजन की यह पहली जीत है। (source: IPL official site)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 14वां मुक़ाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हैदराबाद ने पहले गेंद से और फिर बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पंजाब को नौ विकेट से हराकर सत्र की पहली जीत दर्ज की।

हैदराबाद की चार मैचों में सीजन की यह पहली जीत है। टीम के अब दो अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। पंजाब किंग्स को चार मैचों में तीसरी झेलनी पड़ी है। टीम दो अंकों के साथ आठवें नंबर पर है। हैदराबाद के जीतते ही एक बार फिर काव्या मारन ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी और यूजर्स ने इसको लेकर कमेंट्स करना शुरू कर दिया।

चिन्मय नाम के एक यूजर ने लिखा “जब में KKR को सपोर्ट करता था तो शाहरुख खान को हस्ता देखकर खुशी होती थी। अब हैदराबाद के लिए काव्या मारन को देखकर अच्छा लगता है।” एक यूजर ने पूछा “अगर इस मैच में प्रीति जिंटा होती तो काव्या मारन के फैंस क्या करते?” एक यूजर ने लिखा “आईपीएल के खिताब के लिए न सही लेकिन काव्य के लिए तो हर मैच जीत सकते हो।”


बता दें इस मैच में खलील अहमद और अभिषेक शर्मा की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद मैन ऑफ द मैच जॉनी बेयरस्टॉ की नाबाद 63 रन की पारी के बूते सनराइजर्स हैदराबाद ने पहली जीत दर्ज़ की।

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस गंवाने के बाद गेंदबाजी करते हुए चेपॉक मैदान की खुरदुरी पिच पर पंजाब किंग्स की पारी को 19.4 ओवर में 120 रन पर समेट दिया। टीम ने 18.4 आवेर में एक विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाकर चार मैचों में पहली बार सफलता का स्वाद चखा।

तेज गेंदबाज खलील ने धीमी गेंदों के शानदार मिश्रण से चार ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट चटकाये। अभिषेक (चार ओवर में 24 रन पर दो विकेट) और राशिद खान (चार ओवर में 17 रन पर एक विकेट) की फिरकी गेंदबाजी का पंजाब के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था। भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल को भी एक-एक सफलता मिली।

Next Stories
1 IPL 2021, KKR vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स ने लगाई जीत की हैट्रिक, कोलकाता नाइटराइडर्स को 18 रन से हराया
2 दीपक हुड्डा ने बल्लेबाजी के बाद फील्डिंग में भी दिखाया कमाल, शानदार कैच लपक ऋषभ पंत को भेजा पवेलियन, देखें Video
ये पढ़ा क्या?
X