ताज़ा खबर
 

सुपर ओवर में हैदराबाद की हार पर रोने-रोने को हुईं काव्या मारन, लोग बोले- उनका दुख देखा नहीं जाता

टीम की हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन काफी दुखी नज़र आई। जिसके बाद उनके एक्सप्रेशन्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि बार-बार हैदराबाद हारती है और उनका दुख देखा नहीं जाता।

IPL 2021:सुपर ओवर में हैदराबाद की हार से काव्या मारन बेहद निराश नजर आई। (source: twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वे सीज़न का 20वां मुक़ाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया। यह रोमचक मुक़ाबला सुपर ओवर में जाकर खत्म हुआ।

चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हैदराबाद को सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा। इस सीज़न यह हैदराबाद की चौथी हार है। टीम की हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन काफी दुखी नज़र आई। जिसके बाद उनके एक्सप्रेशन्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि बार-बार हैदराबाद हारती है और उनका दुख देखा नहीं जाता।

काव्य की तस्वीर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा “हैदराबाद हारी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन आप लोग काव्य को कितना दुख दोगे।” किशान नाम के एक यूजर ने लिखा “यार फिर से मूड ऑफ कर दिया न काव्य का, ऐसा बार-बार क्यों करते हो।”

रामलखन सिंह ने लिखा “बेचारी हर मैच ये सोच के देखने आती है की आज जीतेंगे लेकिन टीम हार जाती है, बड़ा दुख है यार चलो आगे अच्छा करे उम्मीद करता हूं। किशोर नाम के यूजर ने लिखा “मैं सनराइजर्स हैदराबाद को सिर्फ दो लोगों के लिए जीतता देखना चाहता हूं, एक है केन विलियमसन और दूसरी है काव्या मारन, हार से ज्यादा दुख इस बात का है कि मिडिल ऑर्डर ने कुछ नहीं किया।”

बता दें इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 159 रन बनाए। दिल्ली के लिए पृथ्वी शॉ ने 39 गेंदों का सामना कर सात चौके और एक छक्के की मदद से 54 रन बनाए।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के लिये न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन एक छोर पर डटे रहे जिन्होंने 51 गेंद में आठ चौके से नाबाद 66 रन की पारी खेली जिससे टीम ने 20 ओवर में सात विकेट विकेट पर 159 रन बनाये और मैच सुपर ओवर में चला गया।

दोनों टीमों का यह पांचवां मुकाबला था। बीते सीजन का फाइनल खेल चुकी दिल्ली की टीम ने चार जीत और एक हार से आठ अंक लेकर आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर पहुं गई है। इसी तरह हैदराबाद के साथ मामला उलटा है। उसने एक मैच जीता है जबकि उसे चार में हार मिली है उसके खाते में सिर्फ दो अंक हैं और वह तालिका में सातवें स्थान पर है।

Next Stories
1 SRH vs DC: कप्तान की एक गलती पड़ी सनराइजर्स हैदराबाद पर भारी, SRH लगातार तीसरी बार सुपर ओवर में हारा
2 PBKS VS MI: रोहित शर्मा ने मैच गंवाने के साथ बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, चार साल में पहली बार इस कारण हारी टीम
3 विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, फाफ डुप्लेसी-शेन वाटसन की बराबरी की
ये  पढ़ा क्या?
X