ताज़ा खबर
 

IPL 2021: रोहित शर्मा ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच से पहले किया खास अभ्यास, मुंबई इंडियंस ने किया यह कमेंट

मुंबई ने रोहित का गेंदबाजी करते हुए वीडियो शेयर कर लिखा "जब हमने आज रोहित को गेंदबाजी करते हुए देखा - तुम से मिलके दिल का है जो हाल क्या करें।" इसपर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा "इस साल का पर्पल कैप इन्हें ही मिलेगा।"

rohit sharma, bowling video, mumbai indians, kkr vs MI, indian premier league, IPL 2021, IPL match, jansatta vमुंबई के कप्तान रोहित शर्मा नेट्स में अभ्यास करते नज़र आए।(express file)

पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस का अगला मुक़ाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से है। मंगलवार को होने वाले इस मुक़ाबले से पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा नेट्स में अभ्यास करते नज़र आए। लेकिन रोहित नेट्स में बल्लेबाजी नहीं बल्कि गेंदबाजी कर रहे थे। इसका वीडियो मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

मुंबई ने रोहित का गेंदबाजी करते हुए वीडियो शेयर कर लिखा “जब हमने आज रोहित को गेंदबाजी करते हुए देखा – तुम से मिलके दिल का है जो हाल क्या करें।” इसपर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “इस साल का पर्पल कैप इन्हें ही मिलेगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा “लागत है इस साल आईपीएल में एक और हैट्रिक आने वाली है। रोहित का बल्लेबाजी ही नहीं गेंदबाजी में भी एक शानदार रिकॉर्ड दर्ज है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

रोहित धमाकेदार बल्लेबाज होने के साथ ही एक अच्छे ऑफ स्पिनर गेंदबाज भी हैं। कई मौकों पर उन्होंने अपनी गेंदबाजी से टीम को जीत दिलाई है। इनमें से ही एक वाकया है आईपीएल दूसरे सीजन का, जब रोहित शर्मा ने 2 ओवर में केवल 6 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे।

2009 में दक्षिण अफ्रीका में खेले गए आईपीएल के दूसरे सीज़न में डेक्कन चार्जर्स की ओर से खेलते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ रोहित शर्मा ने हैट्रिक ली थी। रोहित शर्मा ने आईपीएल में 15 विकेट अपने खाते में दर्ज किए हैं और टीम इंडिया के लिए भी कई बार जोरदार प्रदर्शन अपनी पार्ट टाइम ऑफ स्पिन से किया है, लेकिन पिछले 6 साल से वो गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं।

दरअसल उनके कंधे में आईपीएल-2014 के दौरान आई मामूली दिक्कत के चलते उन्होंने गेंदबाजी का मोह छोड़कर पूरा ध्यान अपनी बल्लेबाजी पर ही लगाया है।

 

Next Stories
1 T20 क्रिकेट में बाबर आजम ने तोड़ा विराट कोहली का रिकॉर्ड, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच को भी छोड़ा बहुत पीछे
2 ‘बेटे शेर हो तुम, मौज कर दी,’ जीत के बाद पृथवी शॉ से बोले शिखर धवन, इस अंदाज में मनाया जीत का जश्न; देखें वीडियो
3 CSK vs DC: रविचंद्रन अश्विन नकल करके भी हो गए फेल, मोईन अली और सुरेश रैना ने मिलकर की कुटाई
ये पढ़ा क्या?
X