ताज़ा खबर
 

DC vs KKR : दिल्ली ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया, मिश्रा चोट के चलते बाहर

आईपीएल में आज दो मुक़ाबले खेले जाएंगे। पहला राजस्थान और मुंबई के बीच, वहीं दूसरा कोलकाता और दिल्ली के बीच खेला जाएगा।

mi vs rr, mi vs rr playing 11, ipl 2021, rr playing 11, ipl, ipl today match, mi vs rr dream 11 team prediction, dc vs kkr, dc vs kkr playing 11, dc vs kkr dream11 team prediction, dc vs kkr dream 11 prediction, ipl live score, ipl live, ipl today match 2021, mi vs rr dream 11, rr playing 11, rr team 2021, rr team 2021 players list, dc vs kkr prediction, ipl live score, rr team 2021 players list, mi team 2021 players list, mi vs rr match prediction, rr team 2021, rr playing 11, rr team 2021 players list, dc vs kkr players list, mi team 2021 players listIPL 2021, MI vs RR and DC vs KKR LIVE: आईपीएल में आज दो मुक़ाबले खेले जाएंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में आज दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर (KKR) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है।

दोनों टीमों का यह सातवां मुकाबला है। दिल्ली ने अब तक खेले गए छह मैचों में से चार जीते हैं और दो हारे हैं। वह 8 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर है। दूसरी ओर, दो बार की चैम्पियन कोलकाता ने दो मैच जीते हैं जबकि चार मैच गंवाए हैं। कोलकाता के खाते में चार अंक हैं और वह आठ टीमों की तालिका में पांचवें स्थान पर है।

टीम –

दिल्ली कैपिटल्स – ऋषभ पंत (कप्तान/ विकेटकीपर), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, इशांत शर्मा, कैगिसो रबाडा, अक्षर पटेल, अवेश खान और ललित।

कोलकाता नाइट राइडेर्स – इयोन मोर्गन (कप्तान), शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, सुनील नरेन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, पैट कमिन्स, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती और प्रसिद्ध कृष्णा।

Live Blog

Highlights

    14:20 (IST)29 Apr 2021
    भारत में ही रुकेंगे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

    न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने ऐलान किया है कि आईपीएल खेलने के बाद उसके खिलाड़ी भारत में ही रुकेंगे।  जून में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए वे भारतीय क्रिकेटरों के साथ ही इंग्लैंड जा सकते हैं। कड़े आईसोलेशन रूल के तहत उनका अपने देश लौटना संभव नहीं है।

    13:40 (IST)29 Apr 2021
    पैट कमिंस बोले, कोरोना से निपटने के लिए आईपीएल को बंद करना विकल्प नहीं

    तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि भारत कोरोना के संकट से जूझ रहा है लेकिन आईपीएल को बंद करना इसका विकल्प नहीं है। उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 50 हजार डॉलर का दान किया था। उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के उपायों के बारे में सोचना चाहिए लेकिन लीग को बंद कर देना ठीक नहीं है। 

    12:39 (IST)29 Apr 2021
    मुंबई इंडियंस को लेकर लारा के मन में डर

    आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस का भी प्रदर्शन अब तक काफी निराशाजनक रहा है। अब तक टीम ने पांच मैच खेले हैं जिसमें महज दो में जीत हासिल की है। इस बात से ब्रायन लारा के भी मन में डर है। उनका कहना है कि अगले दौर के मैच दिल्ली और अहमदाबाद में होंगे। नए वेन्यू के हिसाब से टीम को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। 

    11:22 (IST)29 Apr 2021
    IPL से बाहर दो अंपायर

    परिवार में दो सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आईपीएल से दो अंपायर हट गए हैं। इसमें भारत के नितिन मेनन और ऑस्ट्रेलिया के पॉल राइफल शामिल हैं। ये दोनें ही आईसीसी के एलीट पैनल के अंपायर हैं। नितिन मेनन की मां और पॉल की पत्नी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। 

    10:50 (IST)29 Apr 2021
    डुप्लेसिस ने किया था ऑरेंज कैप पर कब्जा

    एक दिन पहले हुए चेन्नई और हैदराबाद के मुकाबले में भी हैदराबाद को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। चेन्नै ने इस सीजन में पांचवीं जीत दर्ज की और हैदराबाद ने पांचवीं हार झेली। फाफ डिप्लेसिस ने शानदार पारी खेलकर ऑरेंज कैप पर कब्जा कर लिया। 

    Next Stories
    1 IPL 2021, CSK vs SRH : गायकवाड़ और डुप्लेसिस के अर्धशतक से सुपरकिंग्स की आसान जीत, हैदराबाद को सात विकेट से हराया
    2 IPL 2021, CSK vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद की पांचवी हार, चेन्नई ने 7 विकेट से हराया
    3 दिल्ली की जीत के बाद रविचंद्रन अश्विन का छलका दर्द, इस कारण IPL 2021 से लिया ब्रेक
    यह पढ़ा क्या?
    X