ताज़ा खबर
 

29 गेंद में अर्धशतक जड़ टॉम बैंटन ने जीता KKR का भरोसा, नीलामी में शाहरुख खान की टीम ने खर्च किए थे इतने पैसे

IPL Player Auction 2020, CSK, RR, MI, KKR, RCB, KXIP, SRH, DC Team 2020 Players List HIGHLIGHTS: ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलते हुए टॉम बैंटन ने महज 29 गेंद में अर्धशतक जड़कर अपने फॉर्म का परिचय दिया। टॉम बैंटन ने 36 गेंद में 64 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

केकेआर की टीम और टॉम बैंटन।

IPL Player Auction 2020, CSK, RR, MI, KKR, RCB, KXIP, SRH, DC Team 2020 Players List HIGHLIGHTS: कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुरुवार को आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल किया। कोलकाता ने पैट कमिंस को साढे पंद्रह करोड़ रुपये में खरीदकर उन्हें आईपीएल इतिहास का सहसे महंगा खिलाड़ी बना दिया। पैट कमिंस आईपीएल 2020 में केकेआर की ओर से खेलते नजर आएंगे। कमिंस के अलावा टॉम बैंटन को भी केकेआर ने एक करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है। क्रिस लिन के टीम से बाहर जाने के बाद टॉम बैंटन केकेआर के लिए पारी का आगाज कर सकते हैं। अपने बेस प्राइज एक करोड़ में बिकने के एक दिन बाद ही बिग बैश लीग में बैंटन ने एक तूफानी पारी खेली। ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलते हुए टॉम बैंटन ने महज 29 गेंद में अर्धशतक जड़कर अपने फॉर्म का परिचय दिया। टॉम बैंटन ने 36 गेंद में 64 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

हालांकि, बैंटन की इस पारी पर ग्लेन मैक्सवेल द्वारा खेली गई 39 गेंद में 83 रन की पारी भारी रही। मैच से एक दिन पहले ही ग्लेन मैक्सवेल को पंजाब की टीम ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। मैक्सवेल ने मेलबर्न स्टार्स के लिए विस्फोटक पारी खेलते हुए ब्रिसबेन हीट को 22 रन से जीत दिला दी। ब्रिसबेन हीट भले ही हार गई हो, लेकिन टॉम बैंटन ने अपनी बल्लेबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा उन पर लगाए गए दांव को सही ठहरया है।

वहीं भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि उनकी पूर्व आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के पास बैक अप के ज्यादा विकल्प नहीं है और टीम प्रबंधन को खिलाड़ियेां की नीलामी में हरफनमौलाओं पर बोली लगानी चाहिए थी। केकेआर ने इंग्लैंड के विश्व कप विजेता इयोन मॉर्गन को पांच करोड़ 25 लाख रुपये और भारतीय स्पिनर वरूण चक्रवर्ती को चार करोड़ रुपये में खरीदा।

गंभीर ने ‘स्टार स्पोटर्स क्रिकेट लाइव’ शो में कहा, ‘अगर टीम को समग्र रूप में देखे तो आंद्रे रसेल , इयोन मॉर्गन या सुनील नरेन का कोई विकल्प नहीं है। इयोन मोर्गन को चोट लगने पर टीम के पास मध्यक्रम का कोई बल्लेबाज नहीं है।’’

Next Stories
1 IPL 2020: भाई यूसुफ पठान को किसी ने नहीं खरीदा तो भावुक हुए इरफान, फैंस ने भी जताई हैरानगी
2 धोनी के कारण CSK ने बनाया चावला को सबसे महंगा भारतीय, नीलामी के बाद पीयूष ने जमकर की माही की तारीफ
3 IPL 2020: मुंबई में शामिल होकर खुश थे क्रिस लिन, बुमराह के एक ट्वीट ने बढ़ा दी चिंता
ये पढ़ा क्या?
X