ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब शिखर धवन के बेटे और पॉन्टिंग की बेटी ने भी कॉपी किया ‘गब्बर का स्टाइल’

वीडियो में जोरावर अपने पिता के अंदाज में ही 'थाई-फाइव' सेलिब्रेशन करते हुए नजर आ रहे हैं। वह बार-बार 'थाई-फाइव' के स्टेप्स को दोहराते हैं। इसके बाद उनके साथ मौजूद टीम के कोच रिकी पॉन्टिंग की बेटी भी इसमें उनका साथ देती हैं।

शिखर धवन के बेटे जोरावर धवन। (फोटो सोर्स: Video grab image)

IPL 2019: क्रिकेट सेलिब्रेशन का खेल है जब कोई गेंदबाज विकेट लेता है, बल्लेबाज शतक लगाता है या फिर कोई खिलाड़ी कैच पकड़ता है तो सभी खिलाड़ी उस लम्हें को अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज शिखर धवन मैच के दौरान अपने अनोखे अंदाज में सेलिब्रेशन के लिए जाने जाते हैं। जब भी मैदान पर उन्हें सेलिब्रेशन की वजह मिलती है वह ‘थाई-फाइव’ के जरिए अपनी खुशी को जाहिर करते हैं।

वह अपनी ही उपलब्धि के लिए नहीं बल्कि साथी खिलाड़ियों की अपलब्धियों के लिए भी ‘थाई-फाइव’ अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन इस बार शिखर के सेलिब्रेशन के अंदाज को उनके बेटे जोरावर धवन ने भी कॉपी किया है। इसका वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम दिल्ली कैपिटल्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया गया है।

वीडियो में जोरावर अपने पिता के अंदाज में ही ‘थाई-फाइव’ सेलिब्रेशन करते हुए नजर आ रहे हैं। वह बार-बार ‘थाई-फाइव’ के स्टेप्स को दोहराते हैं। इसके बाद उनके साथ मौजूद टीम के कोच रिकी पॉन्टिंग की बेटी भी इसमें उनका साथ देती हैं। और वह भी जोरावर की तरह ‘थाई-फाइव’ के स्टेप्स करती हैं। बता दें कि शिखर धवन कबड्डी के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने बताया है कि थाई-फाइव के स्टेप्स उन्होंने कबड्डी के खेल से ही प्रभावित होकर बनाए हैं।

बता दें कि शनिवार (20 अप्रैल 2019) को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला में किंग्स इलेवन के खिलाफ दिल्ली ने पांच विकेट से जीत हासिल की थी। इसके बाद टीम जीत का जश्न मना रही थी। ऐसे में खिलाड़ियों के बच्चे भी कहां पीछे रहने वाले थे।

बता दें कि आईपीएल में दिल्ली की टीम प्वाइंट्स टेबल में 12 प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है। दिल्ली की टीम ने अबतक खेले गए 10 मैच में से 6 में जीत हासिल की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: भुवनेश्वर कुमार ने सबके सामने पूछ लिया इंस्टाग्राम वाला ‘राज’, खलील अहमद ने दिया यह जवाब
2 VIDEO: फिर हुआ यह ‘करिश्मा’, बाउंड्री पर दो फील्डरों ने मिलकर लिया शानदार कैच
3 RR vs DC: इन खिलाड़ियों को मिला मौका, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
ये पढ़ा क्या?
X