ताज़ा खबर
 

धोनी को हाथों से निवाला खिलाते नजर आए केदार जाधव, वायरल हुआ ब्रोमांस का VIDEO

KKR vs CSK, IPL 2019: इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें, लेकिन अपनी कप्तानी से एक बार फिर उन्होंने सभी का मन मोह लिया।

केदार जाधव और एमएस धोनी। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/इंस्टाग्राम)

KKR vs CSK, IPL 2019: आईपीएल में इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है। टीम शुरुआती आठ मुकाबलों में से सात में जीत हासिल कर प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है। रविवार को ईडन गार्डन्स पर खेले गए मुकाबले में केकेआर को हराकर टीम ने इस सीजन की सातवीं जीत दर्ज की। केकेआर के खिलाफ खेले गए दोनों ही मैचों को चेन्नई ने अपने नाम किया। इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें, लेकिन अपनी कप्तानी से एक बार फिर उन्होंने सभी का मन मोह लिया। मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी कॉफी पीते दिखाई पड़ रहे हैं तो वहीं केदार जाधव उन्हें अपने हाथों से खाना खिलाने का काम कर रहे हैं। दोनों के बीच इस प्यार को देख सोशल मीडिया पर फैंस भी भावुक अंदाज में अपने विचार पेश कर रहे हैं। इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

केकेआर के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों ने जमकर मौज मस्ती की। इस मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 161 रन बनाए। जिसे चेन्नई की टीम ने 19.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। चेन्नई प्लेऑफ की दौर में टॉप पर हैं और वह इस लय को पूरे टूर्नामेंट में बरकरार रखना चाहेंगे। कप्तान धोनी का फॉर्म में होना चेन्नई के साथ-साथ भारतीय टीम के लिए भी अच्छी खबर है।

 

View this post on Instagram

 

Bromance

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on

वर्ल्डकप में धोनी भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा माने जा रहे हैं। धोनी भले ही अब टीम की कप्तानी नहीं करते हों, लेकिन उनकी मौजूदगी से टीम का मनोबल हमेशा टॉप पर रहता है। वहीं पिछले सीजन अपनी कप्तानी में टीम को चैंपियन बनाने वाले धोनी की कोशिश एक बार फिर उस कारनामे को दोहराने की होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App