ताज़ा खबर
 

IPL 2019: स्‍टंप्‍स पर लगी गेंद फिर भी धोनी नहीं दिए गए आउट, देखें VIDEO

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नाबाद अर्द्धशतकीय पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक मुकाबले में 8 रन से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

IPL 2019, CSK vs RR, IPL, MS Dhoni, Chennai Super KingsIPL 2019: स्‍टंप्‍स पर लगी गेंद फिर भी धोनी नहीं दिए गए आउट (Photo: IPL/Twitter)

IPL 2019: आईपीएल के 12वें सीजन में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स को 8 रन से हरा दिया। इस सीजन चेन्नई की ये लगातार तीसरी जीत है। चेन्नई की इस जीत में सबसे बड़ा योगदान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रहा। धोनी ने 46 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 75 रन की पारी खेली। आईपीएल में ये उनका 21वां अर्धशतक है। इस दौरान धोनी की किस्मत ने भी उनका बखूबी साथ दिया।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स की पारी का छठा ओवर चल रहा था, जिसमें जोफ्रा आर्चर गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर एमएस धोनी खड़े थे। इस बीच ओवर की चौथी गेंद को धोनी ने डिफेंसिव खेला, लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगने के बाद उनके जूते में लगी और फिर सीधे स्टंप से टकरा गई। दिलचस्प बात ये रही कि स्टंप पर गेंद लगने के बावजूद गिल्लियां नहीं गिरी, जिस वजह से धोनी को आउट नहीं दिया गया। जिस किसी ने भी ये दृश्य देखा वो धोनी की किस्मत की तारीफ किए बिना नहीं रह सका।

बता दें कि जिस वक्त यह घटना घटी उस समय धोनी शून्य पर खेल रहे थे और अगर धोनी इस गेंद पर आउट हो जाते तो चेन्नई के लिए ये काफी खतरनाक हो सकता था। इस मैच में एमएस धोनी ने राजस्थान के खिलाफ 36 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। उनकी इस पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 175 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स 8 विकेट पर 167 रन ही बना सकी। चेन्नई की ओर से ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर और दीपक चहर ने दो-दो विकेट लिए।

Next Stories
1 श्रीलंकाई टेस्ट कप्तान दिमुथ करुणारत्ने गिरफ्तार, नशे में ऑटो ड्राइवर को मारी टक्कर
2 CSK vs RR, IPL 2019: धोनी की तूफानी पारी और गेंदबाजों के कमाल से सीएसके ने रोमांचक मैच में राजस्थान को हराया
3 VIVO IPL 2019, CSK vs RR: चेन्नई ने 8 रनों से जीता मैच, बरकरार रखी अपनी लय
यह पढ़ा क्या?
X